Move to Jagran APP

निजीकरण का सबसे असर आम जनता पर होगा- दिपंकर

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने मंगलवार को अनुमंडल क्षेत्र के बिक्रमगंज नासरीगंज व काराकाट के गोड़ारी में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 09:47 PM (IST)
निजीकरण का सबसे असर आम जनता पर होगा- दिपंकर
निजीकरण का सबसे असर आम जनता पर होगा- दिपंकर

जागरण टीम, बिक्रमगंज /नासरीगंज /काराकाट : रोहतास। भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने मंगलवार को अनुमंडल क्षेत्र के बिक्रमगंज, नासरीगंज व काराकाट के गोड़ारी में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। बिक्रमगंज इंटर कॉलेज के खेल स्टेडियम में आयोजित सभा में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के आत्म निर्भर भारत का मतलब है कि आप अपने बारे में सोच लो, सरकार आपके लिए कुछ नहीं करेगी। उन्होंने केंद्र सरकार के विभिन्न उपक्रमों के निजीकरण पर जमकर हल्ला बोला और कहा कि निजी शिक्षा यानि महंगी शिक्षा, निजी रेल यानि महंगा किराया, निजी स्वास्थ्य यानि महंगी चिकित्सा। इसका सबसे असर आम जनता पर होगा। कृषि बिल खेत की नीलामी और किसानों की गुलामी है। महागठबंधन की सरकार बनी तो यह बिहार में लागू नहीं होगा। मंडी को खत्म कर दिया गया और कह दिया गया कि किसान अपने उत्पाद का खुद रेट तय कर जहां मन वहां बेचे। नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि विधायकों को रोकने के लिए दल बदल कानून बना था। इन्होंने ने तो सरकार ही बदल दिया। मौके पर भाकपा माले प्रत्याशी के अलावा जिला पार्षद मनोज यादव, राजद नेता रामचंद्र नट समेत अन्य ने भी संबोधित किया।

loksabha election banner

वहीं नासरीगंजमें कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने खेती को भी पूंजीपतियों के हवाले कर दिया। रेल से लेकर राष्ट्रीय धरोहर तक को गिरवी रखी जा रही है। बिहार में डबल इंजन नहीं, बल्कि डबल बुलडोजर की सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। अब जनता जागरूक हो गई है और बदलाव चाहती है। पांच पार्टियों का यह महागठबंधन बिहार में क्रांति लाएगा। उन्होंने महागठबंधन समर्थित शाहाबाद क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों जीत दिलाने की अपील की।

मौके पर वार्ड पार्षद असगरी खातून, खेमस सचिव उमेश सिंह, नोखा व काराकाट से महागठबंधन के प्रत्याशी समेत अन्य उपस्थित थे।

जबकि काराकाट के गोड़ारी स्टेडियम में आयोजित सभा की अध्यक्षता राजद प्रखंउ अध्यक्ष उमेश सिंह ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.