Move to Jagran APP

एसडीएम ने आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा

मनरेगा कार्यालय के सामने से लेखापाल की बाइक चोरी संवाद सूत्र दिनारा मनरेगा कार्यालय के सामने से गुरुवार को मनरेगा लेखपाल विजय कुमार पाल की बाइक चोरी हो गई श्री पाल ने बताया कि हर दिन की भांति गुरुवार को ही सुबह 1000 बजे अपनी बाइक काले रंग का पैशन प्रो मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 45 एच 3267 मनरेगा कार्यालय के सामने खड़ा कर अपने ऑफिस में चला गया ।जब शाम को लगभग 500 बजे घर जाने के लिए निकला तो मेरी बाइक गायब थी। विजय कुमार पाल ने बताया कि बाइक चोरी के संबंध में एक लिखित आवेदन दिनारा थाना में दे दिया गया है। ज्ञात हो कि प्रखंड परिसर एवं आसपास क्षेत्र में अक्सर बाइक चोरी होने की घटना घटित होती रहती है जिसे आप लोग काफी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:13 AM (IST)
एसडीएम ने आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा
एसडीएम ने आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा

रोहतास : एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने गुरूवार को सदर अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से भी बातचीत की तथा उनकी समस्याओं से रूबरू हुए।

loksabha election banner

एसडीएम ने बताया कि जांच के दौरान आइसोलेशन वार्ड में मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने में शिथिलता बरती जा रही है। नियमित साफ-सफाई करने का निर्देश दिया गया। ताकि मरीजों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो सके। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश नहीं की जाएगी। पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद तत्काल मरीज को आइसोलेट करने का निर्देश दिया। एसडीएम के साथ एएसडीएम रिजवान फिरदौस कुरैशी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.