Move to Jagran APP

प्रिस हत्याकांड : डॉग स्कवायड व एफएसएल की टीम ने की घटना स्थल की जांच

नगर थाना के न्यू डिलियां में प्रिस की हुई हत्या की गुत्थी घटना के दो दिनों बाद भी नही सुलझी है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को चिहित करने के लिए तकनीकी अनुसंधान में जुट गई है। मंगलवार को घटना स्थल पहुंच एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:40 PM (IST)
प्रिस हत्याकांड : डॉग स्कवायड व एफएसएल की टीम ने की घटना स्थल की जांच
प्रिस हत्याकांड : डॉग स्कवायड व एफएसएल की टीम ने की घटना स्थल की जांच

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन (रोहतास) : नगर थाना के न्यू डिलियां में प्रिस की हुई हत्या की गुत्थी घटना के दो दिनों बाद भी नही सुलझी है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को चिहित करने के लिए तकनीकी अनुसंधान में जुट गई है। मंगलवार को घटना स्थल पहुंच एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच पड़ताल की। प्रिस के कालेज के साथियों से भी पुलिस लगातार संपर्क में है। मृतक के मोबाइल का सीडीआर भी खंगाला जा रहा है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि घटना स्थल से बरामद कुल्हाड़ी व चाकू के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के दौरान पुलिस टीम को अपराधियों के भागने के रास्ते का सुराग मिला है। पुलिस हर एक बिदु पर गंभीरता से जांच कर रही है तथा उसके दोस्तों व पालीटेक्निक संस्थान में भी पूछताछ की है । पुलिस की मानें तो दोस्तों के बीच मनमुटाव या प्रेम प्रसंग के बिदू पर भी जांच की जा रही है। बताया कि मृतक के पिता मुकेश सिंह ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को अभी तक हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। न्यू डिलियां मोहल्ला स्थित श्रीराम नगर में रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने पॉलिटेक्निक के छात्र प्रिस कुमार की चाकू गोदकर तथा धारदार हथियार से हत्या कर दी थी । ये घटना तब हुई जब प्रिस रात मोबाइल पर अपने पिता से बात कर रहे थे। बात करने के दौरान ही अपराधी घर में अंदर प्रवेश किए और चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना में प्रिस को लगभग 17 बार चाकू घोंपा गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इधर फोन लाइन पर मौजूद पिता मुकेश सिंह को अपने बेटे चीख सुनाई देती रहीं। घटना के वक्त प्रिस घर पर अकेले ही था। एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।जल्द ही इस मामले में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल करा सजा दिलाई जाएगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.