Move to Jagran APP

धरा रह गया प्रिस के इंजीनियर बनने का सपना

रोहतास डेहरी के न्यू डिलियां मोहल्ला स्थित श्रीरामनगर में पालीटेक्निक के छात्र प्रिस कुमार

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:15 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:15 PM (IST)
धरा रह गया प्रिस के इंजीनियर बनने का सपना
धरा रह गया प्रिस के इंजीनियर बनने का सपना

रोहतास : डेहरी के न्यू डिलियां मोहल्ला स्थित श्रीरामनगर में पालीटेक्निक के छात्र प्रिस कुमार की चाकू गोदकर व गला रेत कर हत्या की घटना से हर कोई हतप्रभ है। मृतक के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जयपुर गांव निवासी मुकेश सिंह के दो पुत्र और एक पुत्री है, जिसमें से प्रिस ही सबसे बड़े थे। पिता मुकेश सिंह का सपना था कि बेटा इंजीनियर बने इसी लिए वे डेहरी में जमीन खरीद मकान बनवा बच्चों को यहां रख पढ़ा रहे थे।

prime article banner

मुकेश सिंह ने बताया कि उनका बेटा एक प्रतिभावान छात्र था। रिसर्च व डेवलमेंट में गहरी रुचि थी । वह उसकी इच्छा थी कि डिप्लोमा के बाद व इंजीनियरिग का कोर्स पूरा कर इंजीनियर बने, लेकिन यह सपना टूट गया। घटना के वक्त प्रिस घर में अकेले थे, माता-पिता दोनों गांव पर गए थे। अपराधी घर में घुस प्रिस को चाकू से गोद तथा गला रेत कर हत्या कर दी । घर में खून के धब्बे मिले हैं, जबकि दरवाजे के बाहर भी भारी मात्रा में खून गिरा हुआ मिला है। पुलिस एफएसएल जांच के लिए खून के नमूने को इकट्ठा कर सील बंद कर उसे भेज रही है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि अपराधियों ने प्रिस पर चाकू से कई बार हमला किया है ।उसके बाद वह घर से बाहर की तरफ भागा है। घर से बाहर लगभग 10 फीट की दूरी पर उसका शव मिला। पुलिस जांच के क्रम में वहां से चाकू और कुल्हाड़ी भी बरामद की है।स्वजनों ने बताया कि प्रिस औरंगाबाद जिले के जसोईया स्थित जेम्स पालिटेक्निक कालेज में प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर का छात्र था। पढ़ाई के लिए खर्च जुटाने के उद्देश्य से वह आनलाइन आधार कार्ड, श्रमिक कार्ड के लिए पंजीयन का कार्य भी करता था। पुलिस इस मामले में कई बिदुओं पर जांच कर रही है साथ ही उसके कॉल डिटेल्स को भी खंगाल रही है । जल्द ही इस घटना के कारणों का खुलासा हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.