Move to Jagran APP

Bihar Crime News: रोहतास में आशिक मिजाज थानाध्यक्ष ने खाकी को किया शर्मसार, गिरफ्तार

Bihar Crime News रोहतास के संझौली के तत्कालीन थानाध्यक्ष व वर्तमान में धर्मपुरा ओपी के प्रभारी कामेश्वर नारायण यादव को एक महिला से फोन पर अश्लील बातें करना महंगा पड़ा है। जानिए मा

By Edited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 10:23 PM (IST)
Bihar Crime News: रोहतास में आशिक मिजाज थानाध्यक्ष ने खाकी को किया शर्मसार, गिरफ्तार
Bihar Crime News: रोहतास में आशिक मिजाज थानाध्यक्ष ने खाकी को किया शर्मसार, गिरफ्तार

रोहतास, जेएनएन। पुलिस की वर्दी एकबार फिर दागदार हुई है। जिले के संझौली के तत्कालीन थानाध्यक्ष व वर्तमान में धर्मपुरा ओपी के प्रभारी कामेश्वर नारायण यादव को एक महिला से फोन पर अश्लील बातें करना महंगा पड़ गया है। ऑडियो वायरल होने के बाद महिला के बयान पर दर्ज एफआइआर के आधार पर एसपी सत्यवीर सिंह ने शनिवार को उसे गिरफ्तार करा निलंबित कर दिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि संझौली के तत्कालीन थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गत 20 जुलाई को धर्मपुरा ओपी (नोखा) में स्थानांतरित किया गया था। इससे पहले संझौली थाने के तिलई गांव की एक महिला मारपीट के मामले में दर्ज एफआइआर में अभियुक्त बनाई गई थी। उसे केस में मदद करने के लिए उक्त थानाध्यक्ष द्वारा फोन पर अक्सर आपत्तिजनक बातें कही जा रही थी, जिससे महिला तंग आ चुकी थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर शुक्रवार को थानाध्यक्ष का महिला के साथ बातचीत का अश्लील ऑडियो वायरल हो गया।

एसडीपीओ राजकुमार ने बताया कि मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद उनके आदेश पर भुक्तभोगी महिला के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज करा उसे निलंबित कर दिया गया, जिसे धर्मपुरा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं ऑडियो में कामेश्वर नारायण यादव महिला से केस से नाम हटाने के लिए शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बना रहा था। इतना ही नहीं उसे धर्मपुरा या नोखा के किसी होटल में आने की बात भी कह रहा था।

बताया जाता है कि मारपीट के इस मामले में महिला ने पहले केस करने थाना पहुंची थी, लेकिन सब इंस्पेक्टर कामेश्वर नारायण यादव उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। जब महिला के विरोधी पक्ष आए तो उसमें उक्त महिला का अभियुक्त में नाम देख उससे अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। इसी बीच किसी के कहने पर महिला के परिजन ने बातचीत की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मुकदमा दर्ज करने के साथ निलंबन और अन्य विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस तरह के मामले में पुलिस अधिकारी की उसी के थाने से गिरफ्तारी का संभवत: जिले का यह पहला मामला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.