Move to Jagran APP

Pawan Singh : 'मुझे कोई नहीं रोक सकता...', पवन सिंह का दावा, RK Singh के बयान पर तमतमाकर कह दी बड़ी बात

Bhojpuri Star Pawan Singh पवन सिंह ने शुक्रवार को कहा कि वे बिहार के बेटे हैं और उन्हें काराकाट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता है। भोजपुरी स्टार ने केंद्रीय मंत्री और आरा से बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के उस बयान पर भी अपना मंतव्य दिया कि अगर मैं काराकाट से चुनाव लड़ूं तो बीजेपी को मुझे पार्टी से निकाल देना चाहिए।

By dhanjay kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 03 May 2024 08:55 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 08:55 PM (IST)
काराकट का यह बेटा अब पीछे हटने वाला नहीं: पवन सिंह। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। भोजपुरी अभिनेता से नेता बने पवन सिंह ने कारकाट लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तमाम विवादों का पटाक्षेप करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह बिहार के बेटा हैं और उन्हें काराकाट से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता है।  पवन सिंह ने कहा कि वह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने केंद्रीय मंत्री व आरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी आरके सिंह के उस बयान पर भी अपना मंतव्य दिया कि अगर मैं काराकाट से चुनाव लड़ूं तो, बीजेपी को मुझे पार्टी से निकाल देना चाहिए।

काराकट ने मुझे बेटे के रूप में स्वीकारा

पवन सिंह ने कहा कि काराकाट के लोगों ने मुझे बेटा के रूप में स्वीकार किया है। यह बेटा अब पीछे हटने वाला नहीं है। पवन सिंह ने कहा कि अब मैं आगे कुछ नहीं कहूंगा। हमारे लोग बुद्धिमान हैं। हम घर-घर जाकर आशीर्वाद ले रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने क्या कहा था?

बता दें कि केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा था कि काराकाट से एनडीए के उम्मीदवार राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा हैं। जो भी उनके खिलाफ चुनाव लड़ेगा वह उनका और बीजेपी का प्रतिद्वंदी होगा।  आइएनडीआइए गठबंधन की ओर से सीपीआई-एमएल के राजाराम सिंह काराकाट से उम्मीदवार घोषित हैं।

भोजपुर जिला के रहने वाले पवन सिंह को अभिनेता होने के कारण उनके चाहने वालों में युवाओं की संख्या अधिक है। यहां सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है।

यह भी पढ़े: Chirag Paswan के नामांकन में चोर-उचक्कों का आतंक! इतनों के गले से उड़ाई सोने की चेन, पॉकेट पर भी साफ किया हाथ

'Tejashwi Yadav भी मानते हैं कि लालू-राबड़ी के...', पूर्व डिप्टी CM के दावों पर अब इस नेता ने कसा तंज

Bihar Politics: एक ही तारीख को नामांकन करेंगे बक्सर से BJP-RJD के कैंडिडेट, इस खास तिथि का कर रहे इंतजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.