Move to Jagran APP

सात निश्चय योजना में कोताही पर होगी कड़ी कार्रवाई

सात निश्चय योजना में कोताही पर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 06:46 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 06:46 PM (IST)
सात निश्चय योजना में कोताही पर होगी कड़ी कार्रवाई
सात निश्चय योजना में कोताही पर होगी कड़ी कार्रवाई

सात निश्चय योजना में कोताही पर कार्रवाई की जाएगी। बीडीओ रामजी पासवान ने शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में वार्ड सदस्य, मुखिया, पंचायत सचिव व जेई के साथ बैठक में यह बात कही। कहा कि प्रखंड के सभी पंचायत के वार्ड में सात निश्चय के तहत चल रही योजना को जल्द पूरा करें। कार्य की गुणवत्ता का भी ध्यान रखें। विकास कार्यों में लापरवाही पर कड़ी करवाई की जाएगी। किसी भी हालत में नल जल योजना को 10 जनवरी तक पूरा कर लें। प्रखंड में इससे पहले सभी पंचायत के 14 मुखिया, 200 वार्ड सदस्य, संवेदक व इससे संबंधित लोगो को नोटिस दी गई है। काम तय सीमा में पूरा नहीं होने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

loksabha election banner

बीडीओ ने बताया कि प्रखंड में 199 वार्ड में नल जल की योजना चल रही है। जिसमें 101 वार्ड में काम लगभग पूरा होने की स्थिति में है। 22 वार्ड में पीएचईडी द्वारा नल जल का काम कराया जा रहा है। यह मुख्यमंत्री की सबसे महत्वाकांक्षी योजना है।

वहीं, मुखिया संघ का कहना है कि नल जल योजना की एमवी बुक करने में जेई की मनमानी के चलते योजना के संचालन में देर हो रही है। इसे जेई पर कार्रवाई नहीं हो रही है, केवल मुखिया व वार्ड पर ही कार्रवाई की बात की जा रही है। बैठक में दयानन्द सिंह, कमलेश पटेल, अविनाश कुमार, विरेंद्र सिंह, रामप्रवेश पांडेय, असरफ अली, रमेश चौहान, जेई अशोक कुमार, चितरंजन तिवारी, रमावती कुमारी समेत अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.