Move to Jagran APP

चार पुलिस अवर निरीक्षक समेत 52 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण

पुलिस अधीक्षक ने बुधवार की देर रात चार पुलिस अवर निरीक्षक समेत 48 सहायक अवर निरीक्षकों को विभिन्न थानों में स्थानांतरित करते हुए पदस्थापित किया है। उन्हें सूचना प्राप्ति के 24 घंटे में नए स्थान पर योगदान करने के लिए कहा गया है। इस संबंध में एसपी कार्यालय से गुरुवार को स्थानांतरण आदेश जारी किया गया। उधर एसपी सत्यवीर सिंह गुरुवार से अवकाश पर चले गए। उनके अवकाश अवधि में शैलेश कुमार सिन्हा को प्रभार मिला है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 07:25 PM (IST)
चार पुलिस अवर निरीक्षक समेत 52 
पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण
चार पुलिस अवर निरीक्षक समेत 52 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण

पुलिस अधीक्षक ने बुधवार की देर रात चार पुलिस अवर निरीक्षक समेत 48 सहायक अवर निरीक्षकों को विभिन्न थानों में स्थानांतरित करते हुए पदस्थापित किया है। उन्हें सूचना प्राप्ति के 24 घंटे में नए स्थान पर योगदान करने के लिए कहा गया है। इस संबंध में एसपी कार्यालय से गुरुवार को स्थानांतरण आदेश जारी किया गया। उधर, एसपी सत्यवीर सिंह गुरुवार से अवकाश पर चले गए। उनके अवकाश अवधि में शैलेश कुमार सिन्हा को प्रभार मिला है।

loksabha election banner

एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पुलिस केंद्र में पदस्थापित अवर निरीक्षक अविनाश कुमार को पुलिस केंद्र से डेहरी नगर थाना , प्रेम नंदन झा को पुलिस केंद्र से सासाराम नगर थाना , पुअनि संजय कुमार वर्मा को पुलिस केंद्र डेहरी से एससी-एसटी  थाना , पुलिस सब इंस्पेक्टर विजय कुमार (एक)  को डेहरी  नगर थाना से दिनारा थाना में पदस्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि सहायक अवर निरीक्षक स्तर के 48 पुलिस अधिकारियो को भी स्थानांतरित करते हुए नए जगह पदस्थापित किया गया है। डेहरी  नगर थाना से  प्रभाष  कुमार सिंह को चेनारी थाना, रघुवंश भगत को डेहरी से नोखा थाना, अजय कुमार को इंद्रपुरी थाना से बिक्रमगंज, शत्रुघ्न सिंह को अकोढ़ी गोला से बिक्रमगंज , दुर्गेश राम को अनुसूचित जाति जन जाति  थाना से करगहर, सुरेंद्र प्रसाद रजक  को तिलौथू से करगहर , लाल बाबू राम को तिलौथू से दरिगांव, रविद्र कुमार को यदुनाथपुर  से नटवार, भोलट शाह को  सासाराम नगर थाना, इम्तियाज अहमद अमझोर ओपी से  दिनारा थाना ,गंगा प्रसाद सहनी को सासाराम नगर से अमझोर ओपी, गोपाल मंडल को सासाराम नगर थाना से दिनारा थाना ,अभय कुमार को सासाराम नगर थाना से दिनारा, सुनील कुमार (एक ) को सासाराम नगर थाना से नासरीगंज, रविद्र पांडेय को सासाराम नगर थाना से काराकाट, दिनेश कुमार (एक ) को सासाराम नगर थाना से नौहट्टा , संतोष कुमार सिंह को सासाराम मुफसिल  थाना से शिवसागर, ,घनश्याम कुमार को दरीगांव से तिलौथू , राजकुमार सिंह को करगहर ,  शंभू कुमार यादव को करगहर  से तिलौथू , अरुण कुमार को करगहर  से शिवसागर, उमेश यादव को करगहर  से नासरीगंज, कन्हैया सिंह यादव को कोचस से सासाराम नगर, जान निसार अख्तर  को शिवसागर से दावथ, दिनेश कुमार को शिवसागर से करगहर, पवन कुमार सिंह को शिव सागर से नौहट्टा, हाकिम  हंसदा  को चेनारी से दिनारा, नूर आलम आजाद को चेनारी से दिनारा, शिव मूरत सिंह को नोखा से सासाराम नगर थाना, अशोक कुमार आजाद को अगरेर से बिक्रमगंज थाना, संजय कुमार  ठाकुर को बिक्रमगंज से इन्द्रपुरी ओपी, राजीव कुमार को बिक्रमगंज से अकोढ़ी गोला, शंभु पंडित को विक्रमगंज से  चेनारी, विनोद पासवान को बिक्रमगंज से अगरेर , नंदकिशोर प्रसाद सिंह को दावथ से शिवसागर ,विजय शंकर को दिनारा  से चेनारी, अखिलेश्वर ओझा को दिनारा से  चेनारी, उपेंद्र सिंह को दिनारा  से अमझोर ओपी,  ललितेश कुमार सिंह को दिनारा से सासाराम नगर , अंजनी कुमार को दिनारा से सासाराम नगर , प्रदीप कुमार सिंह (एक ) को नटवार से यदुनाथपुर ओपी , गंगानंद कुमार को सासाराम नगर, जनार्दन प्रसाद सिंह को करगहर , उपेन्द्र दास को काराकाट से सासाराम नगर, नरेश चौधरी को से यातायात सासाराम , मुकेश कुमार पासवान को पुलिस  केंद्र से एससीएसटी थाना , राजेश कुमार (एक) को पुलिस केंद्र से दरिगांव थाना व महेश कुमार महतो को पुलिस केंद्र से एससी एसटी थाना में पदस्थापित किया गया है। बताया कि सभी को 24 घंटे के अंदर नवपदस्थापित थानों में योगदान करने का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.