Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में हत्‍या कर गायब कर दिया युवक का शव, सारण में पड़ोसी के घर मिली खून से सनी खंती

मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवाघाट के पास बलुआं गांव में एक युवक की हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के साथ युवक के स्‍वजन भी उसकी तलाश में जुटे हैं। पड़ोसी के घर में खून सनी खंती बरामद की गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 05:06 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 05:06 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में हत्‍या कर गायब कर दिया युवक का शव, सारण में पड़ोसी के घर मिली खून से सनी खंती
बिखरे खून और खंती मिलने के बाद जुटी भीड़। जागरण

मशरक(सारण), संवाद सूत्र। मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवाघाट के पास बलुआं गांव में एक युवक की हत्‍या की आशंका जताई जा रही हैै। पुलिस के साथ युवक के स्‍वजन भी उसकी तलाश में जुटे हैं। पड़ोसी के घर में मिली खून सनी खंती और बिखरे खून देखकर आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या कर दी गई है। गायब युवक बलुआ गांव निवासी राजकुमार साह का 22 वर्षीय पुत्र मुन्ना साह है।

loksabha election banner

आर्केस्‍ट्रा देखने गया था युवक

जानकारी के अनुसार मुन्ना साह शनिवार की रात गांव के ही मंदिर पर आर्केस्‍ट्रा देखने गया था। देर रात घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की । लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। सुबह में युवक के घर से थोड़ी दूरी पर पड़ाेसी टुनटुन साह के बंद पड़े मकान के सामने बिखरे खून देखकर लोग सन्‍न रह गए। खून देखते हुए वे आगे बढ़े तो  टुनटुन साह के बंद मकान में चौकी पर खून पाया गया। वही आंगन में खून से सनी लोहे की खंती मिली। इसके बाद तो अफरातफरी मच गई। स्‍वजनों ने मुन्‍ना साह की हत्‍या की आशंका जताई। इसकी सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह के साथ मशरक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में मढ़ौरा के एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा भी बलुआं गांव पहुंचे। आसपास के लोगों एवं युवक के स्वजनों से पूछताछ कर पुलिस शव की तलाश में जुट गई। इस मामले में पुलिस लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

गांव की एक युवती से चल रहा प्रेम संबंध 

मुन्ना साह की बड़वाघाट बाजार पर जेनरल स्टोर सह शृंगार प्रसाधन की दुकान हैं। बताया जाता है कि दुकान पर नियमित आने-जाने वाली पड़ोस की एक युवती से उसका प्रेम संबंध बन गया।  ग्रामीणों के अनुसार इस मामले को ले दोनों पक्षों के बीच पूर्व में मारपीट भी हुई थी। लेकिन पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव कर आपस में ही सुलह करा दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.