Move to Jagran APP

पटना में घर में घुसकर युवक की पत्थर से कूचकर हत्‍या, प्रेमिका के भाई ने दी थी जान लेने की धमकी

Murder in Patna परिवार वालों की मानें तो युवक का किसी लड़की से प्रेम चल रहा था l वह अक्सर लड़की से मोबाइल पर बात करता था l युवक की गोली मारे जाने की सूचना पाकर चौक थाना के दारोगा परितोष कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं l

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 11:04 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:27 PM (IST)
पटना में घर में घुसकर युवक की पत्थर से कूचकर हत्‍या, प्रेमिका के भाई ने दी थी जान लेने की धमकी
पटना में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर में शनिवार की सुबह बेखौफ दो अपराधियों ने घर में घुस कर सो रहे युवक रवींद्र कुमार उर्फ हंटर (24) की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए और स्वजनों को भनक तक नहीं मिली। थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग प्रतीत होता है। पंचनामा कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेजा। हत्या के बाद मोहल्ले में दहशत है।

loksabha election banner

रवींद्र के भाई जितेंद्र मिस्त्री ने बताया कि छोटा भाई कपड़ा सिलाई कर जीविकोपार्जन करता था। शुक्रवार की रात में देर तक काम करने के कारण वह सुबह घर के बाहर वाले कमरे में सो गया था। शनिवार की सुबह 6:30 बजे मैं घर से रानीपुर के लिए काम पर निकल गया। हत्या की सूचना के बाद घर पहुंचे पिता ओंकार नाथ मिस्त्री ने बताया कि वे सुबह लगभग आठ बजे पुत्र रवींद्र को सब्जी खरीदने के लिए रुपये देकर काम पर चले गए थे। परिवार के अन्य लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। स्वजनों के अनुसार सुबह लगभग 8:15 बजे घर में घुसे दो अपराधियों ने सीढ़ी के पास सो रवींद्र उर्फ हंटर के सिर पर बड़े पत्थर से हमला कर हत्या कर दी।

स्वजनों के अनुसार, रवींद्र की चीख उनलोगों ने नहीं सुनी। स्वजनों के अनुसार, मृतक रवींद्र कालीस्थान मोहल्ले की एक युवती से प्यार करता था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा। लड़की के स्वजन ने इस प्यार का विरोध किया। उन्होंने रवींद्र को समझाया। 

प्रेमिका के भाई ने दी थी हत्या की धमकी

स्वजनों की मानें तो लड़की के भाई ने रवींद्र की होली पर्व के दौरान कालीस्थान में जमकर पिटाई करते हुए इधर आने पर जान मारने की धमकी दी थी। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था, जिसमें लड़की के स्वजनों ने मोबाइल पर बात करने से मना किया था। इसके बावजूद दोनों अक्सर बात करते थे। एक दिन पूर्व भी लड़की के स्वजन ने रवींद्र को लड़की से बात नहीं करने को समझाया था। इसके बावजूद वह अक्सर लड़की से मोबाइल पर बात करता था। रवींद्र की बहन ने बताया कि सुबह में घर घुसकर लड़की के भाई व अन्य ने भाई की हत्या कर दी। युवक की हत्या की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे चौक थाना के दारोगा परितोष कुमार ङ्क्षसह लोगों से पूछताछ की। हत्या के बाद युवक के घर के आगे काफी संख्या में जुटे लोग तमाशबीन बने रहे। युवक की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.