Move to Jagran APP

नालंदा में गोली मारकर युवक की हत्‍या, सीसीटीवी में कैद हुई हत्‍या की वारदात, दोस्‍तों पर लगा आरोप

नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले में शुक्रवार रात एक युवक के सिर में गोली मार दी गई। इलाज के दौरान पीएमसीएच में युवक की मौत हो गई। इसको लेकर स्‍वजन ने दोस्‍तों पर हत्‍या का आरोप लगाया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 03:24 PM (IST)
नालंदा में गोली मारकर युवक की हत्‍या, सीसीटीवी में कैद हुई हत्‍या की वारदात, दोस्‍तों पर लगा आरोप
सड़क पर गिरा छोटू और पास खड़ा अपराधी। जागरण

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला स्थित तालाब पर के समीप शुक्रवार रात बदमाशों ने जिस युवक को गोली मारकर घायल कर दिया था, उसकी इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई। गोली युवक के सिर में मारी गई थी। मृतक युवक लहेरी थाना क्षेत्र के मुरारपुर मोहल्ला निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र छोटू कुमार (22) था। अभी तक घटना की वजह नहीं पता चल सकी है। मृतक के भाई ने बताया कि छोटू का निम्मी नाम का दोस्त आपराधिक चरित्र का है। वही उसे घर से बुलाकर ले गया और अपने दो-तीन सहयोगियों के साथ मिलकर गोली मार दी।  

loksabha election banner

सिर में पिस्‍टल सटाकर मार दी गाेली

पुलिस ने आसपास की दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो गोली मारने की वारदात सामने आ गई। फुटेज में साफ दिख रहा है कि छोटू गली में खड़ा होकर किसी से मोबाइल पर बात कर रहा है। इसी बीच एक युवक पीछे से हाथ में पिस्टल लिए आया और उसके सिर में सटा कर गोली मार दी। गोली लगते छोटू वहीं गिर जाता है। पर उसकी सांसें चल रही थी। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने मरहम पट्टी कर रक्तस्राव रोकने का प्रयास किया, परंतु उसकी बिगड़ती हालत देख पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहां इलाज के क्रम में छोटू ने देर रात दम तोड़ दिया। 

दो एंगल की सीसीटीवी फुटेज लगी है पुलिस के हाथ

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की वजह स्पष्ट नहीं है। दो एंगल से सीसीटीवी की फुटेज सामने आई है। जिसमें गोली मारने वाला युवक और पिस्तौल दिखाकर एक राहगीर को लौटने का इशारा करता दूसरा बदमाश दिखाई दे रहा है। पुलिस कद काठी और लुक के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर रही है। मृतक के भाई नीरज कुमार के बयान पर एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी की का रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.