Move to Jagran APP

बक्‍सर में पूर्व के विवाद में युवक की हत्‍या, पीटकर अधमरा करने के बाद धारदार हथियार से काट डाला

बक्‍सर जिले के ब्रह्मपुर थाना के निमेज गांव में सोमवार रात पड़ोसियों ने एक युवक को लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्‍या कर दी। पुलिस ने दो आरोपितों केा गिरफ्तार कर लिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 01:49 PM (IST)
बक्‍सर में पूर्व के विवाद में युवक की हत्‍या, पीटकर अधमरा करने के बाद धारदार हथियार से काट डाला
बक्‍सर में धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो
बक्सर, जागरण संवाददाता। होली के दिन जिलेभर में हिंसक संघर्ष की कई घटनाएं सामने आई हैं। ब्रह्मपुर थाना के निमेज गांव में ऐसी ही एक वारदात सामने आई है। यहां पूर्व के आपसी विवाद को लेकर एक युवक की पहले तो लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई की गई। इसके बाद धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ब्रह्मपुर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। हत्‍या की इस वारदात से सनसनी फैल गई है। मृतक के स्‍वजनों के घर में मातम पसर गया।

पड़ोसियों ने दिया घटना को अंजाम

loksabha election banner

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात करीब 10 बजे निमेज गांव में पुरानी रंजीश को लेकर दो पड़ोसी आमने-सामने हो गए। पहले उनमें कहा-सुनी और गालीगलौज हुई। विवाद बढ़ते-बढ़ते नौबत मारपीट पर पहुंच गई। इसके बाद एक पक्ष के लोगों ने लालू यादव के पुत्र मुकेश यादव (26 वर्ष) पर लाठी-डंडे बरसाना शुरू कर दिया। बेरहमी से पिटाई करने के बाद मुकेश को धारदार हथियार से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद वे चंपत हो गए। जख्मी हालत में मुकेश को लेकर स्‍वजन जब तक अस्‍पताल लेकर जाते, उसकी मौत हो गई।

दो पड़ोसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या की इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के आरोपित पड़ोसी सुखारी यादव और हरेराम यादव को गिरफ़्तार कर लिया है। प्रशिक्षु डीएसपी सह ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि नामजद  प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इधर मुकेश की हत्‍या से परिवार में मातम पसर गया है। स्‍वजनों के विलाप से गांव का माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.