Move to Jagran APP

पटना में कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को अगवा कर किया दुष्‍कर्म, बेहोश होने के बाद छोड़कर भागा गांव का ही युवक

पटना जिले में दसवीं की एक छात्रा से उसी के गांव के युवक ने दुष्‍कर्म किया। धनरुआ से छात्रा को अगवा कर जहानाबाद में ले जाया गया। मसौढ़ी में टेंपो से उतारकर छात्रा को कार से जहानाबाद ले जाकर किया दुष्कर्म बेहोश हालत में छोड़कर हुआ फरार

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 09:17 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 09:17 AM (IST)
पटना में कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को अगवा कर किया दुष्‍कर्म, बेहोश होने के बाद छोड़कर भागा गांव का ही युवक
पटना के नजदीक एक गांव की छात्रा से दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

धनरुआ (पटना), संवाद सूत्र। बिहार की राजधानी पटना से सटे एक गांव में छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। उसके साथ तब तक दरिंदगी की गई, जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। छात्रा के अचेत होने के बाद आरोपित फरार हो गया। पीड़ि‍ता जब होश में आई तो वह घर पहुंची और मामले की जानकारी परिवार को दी। वह पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसे तब अगवा किया गया जब वह कोचिंग पढ़ने के लिए ऑटो से मसौढ़ी जा रही थी। आरोपित उसे लेकर जहानाबाद चले गए थे। पीड़‍िता के अपहरण में पहले बाइक और बाद में कार का इस्‍तेमाल किया गया।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह का मामला, 10वीं में पढ़ती है छात्रा

जानकारी के अनुसार, 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा सोमवार की सुबह कोचिंग करने टेंपो से मसौढ़ी जा रही थी। इसी दौरान आरोपित युवक कमलेश कुमार और उसका दोस्त बाइक से पीछा करते हुए टेंपो को बिरंची मोड़ के पास रुकवा दिया। दोनों ने जबरन टेंपो से उतारकर छात्रा को बाइक पर बैठा लिया और जहानाबाद लेकर चला गया। थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपितों ने सागर रेस्टोरेंट के समीप बाइक रोकी और एक कार में उसे धमकी देते हुए बैठा लिया।

जहानाबाद ले जाकर छात्रा के साथ की मनमानी

आरोपित कमलेश कार से उसे लेकर जहानाबाद के निजामतपुर गांव चला गया, जबकि दूसरा लड़का बाइक लेकर मसौढ़ी चला गया। किशोरी ने बताया कि जहानाबाद पहुंचने के बाद उसने अपने को सुनसान मकान में पाया। दुष्कर्म के दौरान वह बेहोश हो गई थी। कमरे से बाहर निकल किसी तरह मलहचक मोड़ पहुंची और एक दुकानदार से फोन मांग कर स्वजनों को जानकारी दी। स्वजन जहानाबाद पहुंचे और घर ले आए। स्वजनों के साथ किशोरी ने धनरुआ थाना में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक अलग है मामला

थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि पीड़‍िता बार-बार अपना बयान बदल रही है। घटना के बाद पीड़‍िता ने सबसे पहले उसी लड़के को फोन किया और वापस ले जाने की बात कही। दोनों एक ही गांव के हैं। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। पीड़ि‍ता की मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.