Move to Jagran APP

नहाने के दौरान डूबा युवक, खोज जारी

मालसलामी थाना क्षेत्र के पीरदमरिया घाट पर बुधवार को गंगा में नहाने के दौरान युवक डूब गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 06:55 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 06:55 AM (IST)
नहाने के दौरान डूबा युवक, खोज जारी
नहाने के दौरान डूबा युवक, खोज जारी

पटना सिटी। मालसलामी थाना क्षेत्र के पीरदमरिया घाट पर बुधवार को गंगा में नहाने के दौरान राजीव राय डूब गए। लोगों की सूचना पर मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह जवानों के साथ पहुंचे। एनडीआरएफ व गोताखोरों की टीम उफनती गंगा में राजीव को तलाशती रही। देर शाम तक उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। सोन नहर कैनाल से युवक का शव बरामद

loksabha election banner

संसू, नौबतपुर: नौबतपुर पुलिस ने बुधवार की दोपहर थाना क्षेत्र के सेल्हौरी गाव के पास स्थित सोन नहर कैनाल से सड़ी-गली अवस्था में युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया है।

मजदूरी कर लौट रहा युवक पईन में डूबा

संसू, पुनपुन/मोकामा : गौरीचक थाना के कंडाप उंटापर गाव के समीप मंगलवार की शाम एक मजदूर पईन में डूब गया। बुधवार को जीतन मांझी का शव पईन से मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। जीतन की पत्नी बसंती देवी ने बताया कि वे मजदूरी करने गए थे। इधर, मोकामा के हाथीदह रेल पुलिस ने राजेंद्रपुल के नीचे एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया। आशका जताई जा रही है कि किसी ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हुई होगी। मालसलामी में करंट से वृद्ध की मौत

जासं, पटना सिटी: मालसलामी थाना क्षेत्र के जलकद्दरबाग में बुधवार की शाम करंट से 60 वर्षीय योगेंद्र प्रसाद की मौत हो गई। मोहल्लेवासियों ने बताया कि वृद्ध बिजली पोल पर लगी स्ट्रीट लाइट के स्विच को ऑन करने गए थे। अचानक तेज झटका लगा। छटपटाने के कुछ देर बाद ही योगेंद्र की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के लिए शव को नालंदा मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.