Move to Jagran APP

सिवान में कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट लेकर लौट रहा था युवक, घर पहुंचने से पहले ही लगा दूसरा झटका

Bihar Crime कोरोना की आशंका पर जांच कराने सरकारी अस्‍पताल में पहुंचा। इस दौरान बदकिस्‍मती से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। हैरान-परेशान युवक अपने घर लौट रहा था तब तक रास्‍ते में ही उसे दूसरा बड़ा झटका लग गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 11:26 AM (IST)
सिवान में कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट लेकर लौट रहा था युवक, घर पहुंचने से पहले ही लगा दूसरा झटका
सिवान में कोरोना संक्रमित युवक से लूटे रुपए। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

रघुनाथपुर (सिवान), संवाद सूत्र। Bihar Crime: सिवान जिले के रघुनाथपुर थानाक्षेत्र में एक युवक कोरोना की आशंका पर जांच कराने सरकारी अस्‍पताल में पहुंचा। इस दौरान बदकिस्‍मती से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। हैरान-परेशान युवक अपने घर लौट रहा था, तब तक रास्‍ते में ही उसे दूसरा बड़ा झटका लग गया। दरअसल युवक के पास 50 हजार रुपए थे, जो अपराधियों ने रास्‍ते में ही उससे छीन लिए। इसके बाद युवक की हालत और अधिक खराब हो गई। युवक पेशे से मजदूर है और उसके लिए यह रकम काफी अधिक थी।

loksabha election banner

डॉक्‍टरों ने दी है होम आइसोलेशन की सलाह

बताया जाता है कि  सिसवन प्रखंड के विशुनपुरा गांव निवासी  चकरी बाजार स्थित नहर की ढलाई में लेबर का काम करता था। बुधवार को बकाया रुपये लेकर रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल पहुंचा और कोरोना की जांच कराई, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। चिकित्सकों ने उसे दवा देकर होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। 

मीट मंडी के पास पांच बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

घर जाने के लिए युवक जैसे ही टारी बाजार के बाईपास में पहुंचा मीट मंडी के पहले खड़े पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया और मारपीट करते हुए उसके पास रखे 50 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त ने  मोबाइल से  थाने को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की। घटना के बाद  छिनतई का शिकार युवक का रो-रोकर बुरा हाल था।

जहानाबाद में हथियार का भय दिखा सात हजार लूटे

इधर, जहानाबाद जिले के कड़ौना ओपी क्षेत्र के पतरिया  गांव के समीप एक युवक से हथियार का भय दिखा कर सात हजार रुपए लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस सिलसिले में शकुराबाद थाना क्षेत्र के घेजन गांव निवासी रमेश कुमार के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में रमेश कुमार ने उल्लेख किया है कि वह मसौढी से ट्रेन से नदौल स्टेशन उतर कर पतरिया गांव जा रहा था। पतरिया गांव से पहले ही चार-पांच लोग आ धमके और पिस्तौल का भय दिखा कर सात हजार रुपए तथा कुछ जरूरी कागजात लूट लिए। पुलिस मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.