Move to Jagran APP

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पिलाया जहर, मारपीट कर ले ली जान

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर दानापुर एएसपी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। स्वजनों का कहना है कि आरोपित ने जहर पिलाकर जान ली है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 09:25 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 04:05 PM (IST)
पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पिलाया जहर, मारपीट कर ले ली जान
पटना के बिहटा में मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक की हत्या कर दी गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, बिहटा (पटना) : बिहटा थाना क्षेत्र के गुलामअली चक गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर दानापुर एएसपी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। स्वजनों का कहना है कि आरोपित ने जहर पिलाकर जान ली है। मृतक की पहचान विजय साव (38) के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव

युवक की पहचान राम नारायण साव के 38 वर्षीय पुत्र विजय साव के रूप में हुई है। विजय पूर्व पंचायत समिति सदस्य गीता देवी का जेठ था। विजय साव की पत्नी चंद्रकांती देवी ने गुलामअली चक निवासी गंगा विशुन पासवान, धर्मेंद्र उर्फ भुअर पासवान, मंटू पासवान, गोलू पासवान सूरज पासवान के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। घटना के बाद से दो पक्षों में तनाव है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

घर में घुसकर की थी मारपीट

जानकारी के अनुसार, बुधवार को गुलामअली चक निवासी गंगा विष्णु पासवान के मोबाइल की किसी ने चोरी कर ली थी। गंगा विष्णु पासवान और उसके स्वजनों ने विजय साव पर आरोप लगाते हुए उसके घर में घुसकर जमकर मारपीट की। विजय मोबाइल चोरी की बात से इन्कार करता रहा। गंगा विष्णु और उसके स्वजनों ने उसे बंधक बना लिया और अपने घर लाकर जमकर पिटाई कर दी। विजय के स्वजनों ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन जहर पिला दिया गया। बेहोशी की हालत में स्वजनों ने विजय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंपा

थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद स्वजनों को सौप दिया गया। हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। फरार लोगों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.