Move to Jagran APP

भागवत कथा सुनने निकली पटना की महिला पहुंच गई प्रेमी के पास, पति ने देखा तो कर दिया यह हाल

नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्र रामपुर में एक युवक ने अपनी पत्‍नी को गोली मार दी। गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बिहटा के एक निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। घटना का कारण स्पष्ट नही। हालांकि कुछ लोग अवैध संबंध को कारण बता रहे है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 07:33 AM (IST)
भागवत कथा सुनने निकली पटना की महिला पहुंच गई प्रेमी के पास, पति ने देखा तो कर दिया यह हाल
युवक ने पत्‍नी को गोली मार किया जख्‍मी। सांकेतिक तस्‍वीर

नौबतपुर (पटना), संवाद सूत्र। नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्र रामपुर में एक युवक ने अपनी पत्‍नी को गोली मार दी। गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बिहटा के एक निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। घटना का कारण स्पष्ट नहींं हो सका है । हालांकि कुछ लोग अवैध संबंध को इसका कारण बता रहे हैं। जख्मी महिला  की हालत नाजुक है। बताया जाता है कि उसकी वर्ष 2012 में शादी हुई थी। थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि पुलिस अधिकारी को इलाजरत महिला का फर्द बयान के लिये भेजा जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि महिला को एक युवक के साथ रात में पति ने देख लिया था। उस वक्‍त युवक ने उसका हाथ पकड़ रखा था। हालांकि, वह आपत्तिजनक हालत में नही था। लेकिन पत्‍नी का दूसरे युवक से मिलना पति को नागवार गुजर गया। इसी बात पर युवक आगबबूला हो गया।  

loksabha election banner

भागवत कथा सुनने के नाम पर गई प्रेमी से मिलने 

बताया जाता है कि नरेंद्र रामपुर गांव में पिछले कुछ दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। महिला भी बुधवार की देर रात कथा सुनने गई थी। इसी क्रम में महिला अपने आशिक से मिलने गांव के एक जगह चली गई। गांव के कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी उसके पति को दी। भनक मिलते ही वह गुस्से में पहुंचा और पत्‍नी के सिर में गोली मार दी। कनपटी में गोली लगते ही महिला गिर कर छटपटाने लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग वहां जमा। तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए बिहटा के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी के तरफ से लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि पूरे घटना पर पुलिस नजर बनाई हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.