This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

वाट्सएप नंबर पर दे सकते हैं बिजली चोरी की सूचना, दक्षिण बिहार के जिलों के लिए कंपनी ने जारी किया नंबर

बिहार में साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड बिजली चोरी के विरुद्ध लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। कंपनी ने अपील की है कि बिजली चोरी की सूचना टाल फ्री नंबर और वाट्सएप नंबर पर दें। इसके लिए कंपनी की ओर से दो नंबर जारी किए गए हैं।

Shubh Narayan PathakFri, 15 Oct 2021 09:56 AM (IST)
वाट्सएप नंबर पर दे सकते हैं बिजली चोरी की सूचना, दक्षिण बिहार के जिलों के लिए कंपनी ने जारी किया नंबर

पटना, जागरण टीम। Electricity Consumer Alert: बिहार में बिजली चोरी रोकने के लिए संबंधित कंपनी लगातार सख्‍ती बरत रही है और नई कोशिशें कर रही है। पिछले दिनों बिजली कंपनी की ओर से कई उपभोक्‍ताओं का कनेक्‍शन काटा गया है, वहीं मीटर बाईपास कर या बिना कनेक्‍शन बिजली जलाने वालों पर भी कार्रवाई हुई है। कंपनी बिजली की खपत के आधार पर ऐसे उपभोक्‍ताओं की पहचान करने में जुटी है, जहां बिजली चोरी का अंदेशा है। सत्‍यापन में ऐसे कई मामले उजागर भी हुए हैं। अब बिजली कंपनी ने चोरी रोकने के लिए आम लोगों का सहयोग लेने का फैसला किया है और वाट्सएप नंबर जारी किया है।

एसबीपीडीसीएल लगातार कर रही छापेमारी

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड बिजली चोरी के विरुद्ध लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। कंपनी ने अपील की है कि बिजली चोरी की सूचना टाल फ्री नंबर 1912 और वाट्सएप नंबर 7033355555 पर दें। पेसू महाप्रबंधक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाता है। कंपनी की एसटीपीएफ की टीम छापेमारी करती है। बिजली चोरी पर नियंत्रण के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

 

Edited By: Shubh Narayan Pathak

पटना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner