Move to Jagran APP

चलती तेजस एक्स. के गेट पर फंसी महिला को बचाने में कटी टीटीई की अंगुली, दिल्ली से पटना आ रही थी ट्रेन

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के बंद हो रहे गेट में एक महिला यात्री को फंसने से बचाने के क्रम में टीटीई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जल्दबाजी में टीटीई की अंगुली गेट में फंसकर कट गई। आधी अंगुली कटकर नीचे गिर गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:28 PM (IST)
चलती तेजस एक्स. के गेट पर फंसी महिला को बचाने में कटी टीटीई की अंगुली, दिल्ली से पटना आ रही थी ट्रेन
दिल्ली से राजेंद्रनगर आ रही तेजस एक्सप्रेस में फंसकर टीटीई की अंगुली कट गई। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना: नई दिल्ली से राजेंद्र नगर आ रही 12310 तेजस राजधानी एक्सप्रेस के बंद हो रहे गेट में एक महिला यात्री को फंसने से बचाने के क्रम में टीटीई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जल्दबाजी में टीटीई की अंगुली गेट में फंसकर कट गई। आधी अंगुली कटकर नीचे गिर गई। तब तक ट्रेन खुल चुकी थी। जख्मी टीटीई का प्राथमिक उपचार उसके सहयोगियों ने ही ट्रेन में रखे प्राथमिक उपचार किट से किया। कटी अंंगुली को संभालकर रखा गया। इस घटना की सूचना कंट्रोल को दे दी गई। कंट्रोल से ही अलीगढ़ स्टेशन पर डाक्टरों की टीम को बुलाने का निर्देश दिया गया। ट्रेन के अलीगढ़ पहुंचने पर इसे दो मिनट के लिए रोका गया। जख्मी टीटीई को अलीगढ़ में ही उतार लिया गया। वहीं, इलाज किया जा रहा है। घायल टीटीई राजेश कुमार हैं। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मंत्री मुकेश सहनी की पार्टी टूटने के कगार पर! भाजपा सांसद ने इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

- नई दिल्ली से तेजस एक्सप्रेस के खुलते समय हुआ हादसा

  • - अलीगढ़ में निजी चिकित्सक के पास उपचार करा भेजा पटना
  • - दौड़ते हुए ट्रेन को पकड़ना चाह रही थी महिला, गेट हो गया बंद

दौड़ते हुए ट्रेन पर सवार होना चाह रही थी महिला

जानकारी के मुताबिक, तेजस एक्सप्रेस अपने तय समय से नई दिल्ली से खुल रही थी। इसका गेट बंद हो ही रहा था कि एक महिला दौड़ते हुए ट्रेन में सवार होने लगी। वह गेट में फंसकर गिरती इसके पहले टीटीई राजेश कुमार ने उसे अंदर खींचने की कोशिश करने लगे। महिला तो बच गई परंतु टीटीई राजेश कुमार की अंगुली गेट में फंसकर कट गई। काफी देर तक वह परेशान रहे। किसी तरह उसके साथियों ने बैंडेज कर रक्तस्राव को रोकने की कोशिश की। ट्रेन के अलीगढ़ पहुंचने के बाद डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार कर अलीगढ़ के निजी चिकित्सक के पास रेफर कर दिया। वहां के चिकित्सकों ने उसकी कटी अंगुली को जोड़कर पटना भेज दिया। जख्मी टीटीई को मगध एक्सप्रेस से पटना जंक्शन भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.