Move to Jagran APP

पटना वीरेंद्र हत्याकांड : सीसीटीवी में मिले अहम सुराग, तीन हिरासत में

पटना वीरेंद्र हत्याकांड सीसीटीवी में मिले अहम सुराग तीन हिरासत में

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 02:10 AM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 02:10 AM (IST)
पटना वीरेंद्र हत्याकांड : सीसीटीवी में मिले अहम सुराग, तीन हिरासत में
पटना वीरेंद्र हत्याकांड : सीसीटीवी में मिले अहम सुराग, तीन हिरासत में

पटना । शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आइजीआइएमएस) के गेट के समीप हुए दवा कारोबारी वीरेंद्र हत्या मामले में पटना पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज को दिन भर खंगालने में जुटी रही। इसमें पटना पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। शास्त्रीनगर पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को पकड़ा है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। चाय दुकानदार पिंटू यादव शास्त्रीनगर थाने की पुलिस की हिरासत में है। उससे भी पूछताछ की जा रही है। पिंटू की चाय दुकान के समीप ही वीरेंद्र की हत्या हुई थी।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पुलिस को यह शक है कि वीरेंद्र यादव के बेहद करीबी भी उसकी हत्या में शामिल हो सकते हैं। शास्त्रीनगर पुलिस देर रात तक दानापुर, फुलवारी, मनेर सहित अन्य इलाकों में छापेमारी कर रही है।

आधिकारिक सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में लाइनर से लेकर गोली मारने वालों तक की तस्वीर कैद हो गई है। कुछ ऐसे लोग भी वारदात के वक्त आसपास बाइक लेकर खड़े थे, जो हत्यारे के फंसने पर उन्हें सपोर्ट दे सकते थे। पुलिस उनकी भी तलाश में जुट गई है।

दो लाइनर पुलिस

के रडार पर

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि एक नामजद अभियुक्त और दो लाइनर पुलिस के रडार पर हैं। जल्द ही इस मामले का खुलासा भी पुलिस टीम कर सकती है। शूटर के पकड़ने से जाने से साजिशकर्ताओं के नामों का खुलासा भी हो सकता है।

--------

बुधवार की रात दवा

कारोबारी की हुई थी हत्या

बुधवार की रात आइजीआइएमएस के गेट के समीप अपराधियों ने दवा कारोबारी वीरेंद्र यादव की हत्या कर दी थी। हत्या के दौरान एक मासूम बच्चे को भी गोली लग गई थी। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई थी कि रंगदारी नहीं देने को लेकर अपराधियों ने वीरेंद्र को मौत के घाट उतार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.