Move to Jagran APP

Viral Video: होटल के कमरे में लड़की ने किया अजीब काम, बिहार का बताया जा रहा ये वायरल वीडियो

Viral Video बिहार के नालंदा जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किशोर उम्र की एक लड़की किसी लड़के साथ पूरी तरह नग्‍न नजर आ रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 09:28 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 09:28 AM (IST)
Viral Video: होटल के कमरे में लड़की ने किया अजीब काम, बिहार का बताया जा रहा ये वायरल वीडियो
नालंदा जिले का एक अश्‍लील वीडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। Nalanda Crime: नालंदा जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किशोर उम्र की एक लड़की किसी लड़के साथ पूरी तरह नग्‍न नजर आ रही है। अजीब यह है कि इसी हालत में लड़की खुदकुशी की कोशिश कर रही है। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी भी हो रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वायरल वीडियो कहां का है और इसमें आखिर हो क्‍या रहा है? स्‍थानीय थानाध्‍यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि अभी तक उन्‍हें ऐसे किसी वीडियो की जानकारी नहीं मिल सकी है। अगर मामला संज्ञान में लाया जाता है तो पुलिस जांच जरूर करेगी। हालांकि स्‍थानीय स्‍तर पर चर्चा है कि यह वीडियो सोहसराय थाने के एक मुहल्‍ले का है।

prime article banner

सिलिंग फैन से दुपट्टे के सहारे लटकते दिख रही किशोरी

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में किशोरी और युवक एक होटल के कमरे में दिख रहे हैं। शुरुआती फुटेज में किशोरी अर्धनग्न हालत में बेड पर बैठी है। पहले फुटेज में एक युवक उसे धमकी दे रहा है। दूसरे फुटेज में किशोरी लगभग पूरी तरह नग्न दिख रही है। इसी अवस्था में वह कुर्सी पर चढ़कर सिलिंग फैन के सहारे दुपट्टा से लटकने का प्रयास कर रही है। इस दौरान भी युवक की धमकी की आवाज भी वीडियो में आ रही है। आखिर होटल के कमरे में क्या कुछ हुआ और किशोरी किस दबाव में फांसी लगाने का प्रयास कर रही है, यह जांच का विषय है।

कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था सारण का एक वीडियो

कुछ दिनों पहले सारण जिले का एक वीडियो बहुत तेजी से पूरे देश में वायरल हो गया था। इसमें दिख रहा था अपने मित्र के साथ बाइक पर जा रही महिला से छह मनचलों ने दिन के उजाले में सरेराह छेड़खानी की। यह वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद बिहार पुलिस मुख्‍यालय सतर्क हो गया था और सभी जिलों को इसकी पहचान कर कार्रवाई के लिए निर्देश दिया था। मामले में सारण पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में इसका पर्दाफाश कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.