Move to Jagran APP

पटना में शराब तस्करों का पुलिस पर बड़ा हमला, ASI को गोली मारी, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा; VIDEO VIRAL

पटना में शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उन्‍होंने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी तथा उसे पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 12:45 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 06:51 PM (IST)
पटना में शराब तस्करों का पुलिस पर बड़ा हमला, ASI को गोली मारी, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा; VIDEO VIRAL
पटना में शराब तस्करों का पुलिस पर बड़ा हमला, ASI को गोली मारी, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा; VIDEO VIRAL

पटना, जेएनएन। बिहार में भले ही शराबबंदी का कानून लागू हो, लेकिन शराब तस्‍कर किसी से नहीं डरते हैं। उन्‍हें कानून व पुलिस का भी डर नहीं रहा। ऐसा हम नहीं, घटनाएं कह रहीं हैं। ताजा मामला राजधानी पटना में शराब तस्‍करों द्वारा पुलिस पर हमले (Attack on Police) का है। शराब तस्‍करों व उनके गुर्गों ने छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर न केवल उन्‍हें बुरी तरह पीटा, बल्कि एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर जख्मी भी कर दिया। पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की इस घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा के नेतृत्‍व में पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इस बीच आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

शराब तस्‍कर को पकड़ा तो पुलिस टीम पर हमला

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शनिवार को ट्रेन से शराब लाए जाने की सूचना मिली, जिसे मीठापुर पहुंचाया जाना था। इस सूचना पर पुलिस ने उनका पीछा किया तथा घर तक पहुंच गई। वहां दरवाजे पर खड़े मिले शराब तस्‍कर सुबोध को पकड़ लिया और थाना ले जाने लगी तो मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। देखते-देखते पूरा मोहल्ला गोलबंद हो गया। वे लोग रेलवे ट्रैक से पत्थर उठाकर पुलिस पर बरसाने लगे। इस बीच तीन-चार लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सुबोध जख्मी हो गया। गोली उसके पेट व पैर में लगी।

एएसआइ को गोली मारी, वर्दी फाड़ कर पीटा

झड़प के दौरान एएसआइ आशुतोष कुमार भीड़ के हत्थे चढ़ गए। तस्करों ने उनके पैर में गोली भी मार दी। वे जख्मी होकर गिर गए तो उन पर लात-घूंसे चलाए। उन्हें घसीटा और वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस पर हमला करने वाली भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं।

शराब तस्‍कर पर विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज

कहा जा रहा है कि भीड़ के उग्र रूप को देखते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें तस्करी का आरोपित सुबोध पासवान जख्मी हो गया। हालांकि, एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पुलिस की ओर से फायरिंग से इनकार किया है। उन्‍होंने बताया कि सुबोध और उसके परिवार वालों पर विभिन्न थानों में 14 मामले दर्ज हैं।

रेलवे ट्रैक पर मिली खून से सनी पुलिस की टोपी

घटनास्‍थल पर काफी देर तक अराजक स्थिति बनी रही। घंटों बाद हालात पर नियंत्रण पाया गया। घटनास्थल से दो खोखे मिले। रेलवे ट्रैक पर पुलिस के बैज के साथ खून से सनी पुलिस की टोपी भी मिली। घटना के सिलसिले में जक्कनपुर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.