Move to Jagran APP

VIDEO: पवन सिंह का खेसारीलाल को खुला चैलेंज, कहा-दोनों सामने बैठते हैं; पता चल जाएगा

Bihar Entertainment News भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने फेसबुक पर लाइव आकर साफ लहजे में कह दिया कि मैं सभी कलाकारों का सम्मान करता हूं। खेसारी को चैलेंज दिया कि दोनों हारमोनियम लेकर बैठते हैं सब पता चल जाएगा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 03:49 PM (IST)
VIDEO: पवन सिंह का खेसारीलाल को खुला चैलेंज, कहा-दोनों सामने बैठते हैं; पता चल जाएगा
भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव और पवन सिंह। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के बीच शुरू हुआ शीत युद्ध परवान चढ़ गया है। इसी बीच इस विवाद में शुक्रवार को पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने साफ लहजे में कह दिया कि मैं सभी कलाकारों का सम्मान करता हूं। भोजपुरी किसी एक के प्रयास से नहीं, बल्कि सभी के सहयोग से आगे बढ़ रही है। पवन ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ बड़बड़ा रहे हैं। बोलना नहीं चाहता हूं। बोलूंगा तो दिक्कत हो जाएगी। वैसे भी हर चीज का समय जवाब दे देता है। इसके साथ ही पवन ने खेसारी को चैलेंज दिया कि दोनों हारमोनियम लेकर बैठते हैं, सब पता चल जाएगा। पवन सिंह का वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://fb.watch/9XZX6zLVZ0/ 

loksabha election banner

इसके साथ ही पवन सिंह ने अपनी गलती भी स्वीकार करते हुए माफी मांगी और कहा कि हर चीज के बर्दाश्त करने की एक हद होती है। मैं भी इंसान हूं। पवन ने कहा कि रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, कुणाल सिंह से लेकर कल्लू, समर सिंह, रितेश पांडेय, राकेश मिश्रा, अंकुश राजा, प्रमोद प्रेमी, दीपक दिलदार समेत तमाम कलाकरों के लिए दिल में आदर है। कलाकारों की कोई जाति नहीं होती। मैं कलाकारो और अपने दर्शको का सम्मान करता हूं। मैं खुद को जनता की पांव को धूल समझता हूं। खुशी होती है, जब हमारे भोजपुरी के कलाकारों को मिलियन व्यूज मिलते हैं। मैं भी हमेशा नया करने की कोशिश करता हूं।  

कहीं पहलवानी हो रही है, कहीं अखाड़ा

इतना ही नहीं पवन ने भोजपुरी की बेहतरी की बातकर समर सिंह के मामले को भी उठाया। तंज करते हुए कहा कि कहीं पहलवानी हो रही है, कहीं अखाड़ा। ये सब मुझे नहीं करना। पवन ने भोजपुरी में भिखारी ठाकुर और महेंद्र मिसिर के जिक्र पर भी बिना नाम लिए खेसारीलाल यादव को लपेट लिया और खुला चैलेंज दे दिया। पवन ने कहा कि सिर्फ बात करने से नहीं होगा। इतना ही है तो दोनों बैठते हैं, हारमोनियम लेकर। देखते हैं कौन कितना भिखारी ठाकुर को गा पाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.