Move to Jagran APP

वाराणसी की छात्रा को पटना के युवक ने दिया बड़ा धोखा, कालेज के वाट्सएप ग्रुप में डाल दीं शर्मनाक तस्‍वीरें

Bihar Crime यूपी पुलिस ने दीघा में छापेमारी कर दुष्कर्म आरोपित को किया गिरफ्तार दो दिनों से पटना में मौजूद थी यूपी के पांडेयपुर थाने की पुलिस टीम दीघा के यदुवंशी नगर के अखाड़ा रोड से पकड़ा गया आरोपित

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 07:03 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 07:03 AM (IST)
वाराणसी की छात्रा को पटना के युवक ने दिया बड़ा धोखा, कालेज के वाट्सएप ग्रुप में डाल दीं शर्मनाक तस्‍वीरें
वाराणसी की छात्रा से दुष्‍कर्म के मामले में पटना का छात्र गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar UP Crime: पटना के एक युवक ने वाराणसी की छात्रा को जबर्दस्‍ती शराब पिलाई, नशे की हाल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और तस्‍वीरें लीं। इसके बाद तस्‍वीरों को वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक यौन शोषण करते रहा। उसके हास्‍टल से लेकर घर तक हर जगह पहुंचता रहा और अपनी मनमानी करता रहा। जब लड़की ने उसकी बात मानने से आनकानी की तो उसने लड़की की आपत्तिजनक तस्‍वीरों को उसके कालेज के वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। इस मामले में में फरार आरोपित को यूपी पुलिस ने मंगलवार को दीघा के यदुवंशी नगर के अखाड़ा रोड से गिरफ्तार कर लिया। यूपी के पांडेयपुर थाने की पुलिस टीम में इंस्पेक्टर और दो अन्य पदाधिकारी शामिल हैं, जो स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपित को गिरफ्तार साथ लेकर चले गए।

prime article banner

वाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीर

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित का नाम संतोष कुमार है। गिरफ्तारी की पुष्टि दीघा थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने की। संतोष और पीड़‍िता पुणे के एक कालेज में साथ पढ़ते हैं। संतोष पर आरोप है कि वह पीड़‍िता को आउटिंग के बहाने हास्टल से बाहर ले गया और जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने आपत्तिजनक तस्वीर ले ली और उसके वायरल करने की धमकी देकर करीब दो साल तक यौन शोषण किया। फिर कालेज के वाट्सएप ग्रुप पर तस्वीर को वायरल कर दिया।

पीड़‍िता के वाराणसी लौटने पर करने लगा ब्लैकमेल

आरोप है कि दिसंबर 2020 में पीडि़ता वाराणसी स्थित अपने घर लौट आई। आरोपित वहां भी पहुंच गया। फरवरी 2021 में पीड़‍िता अपने कालेज आकर हास्टल में रहने लगी। आरोपित वहां भी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर पीड़‍िता वापस वाराणसी लौट आई और इसी साल अगस्त में उसने आरोपित छात्र के खिलाफ यूपी के पांडेयपुर थाने में केस दर्ज करा दिया। इसके बाद से पुलिस आरोपित छात्र की तलाश में जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.