Move to Jagran APP

पटना से आ रही वैन टायर फटने से नालंदा में पलटी, ड्राइवर व खलासी सुरक्षित-सड़क पर बहा कई लीटर दूध

चंडी के माधोपुर में एनएच 30-ए के बीचोंबीच सुधा प्रोडक्ट की मिल्क वैन पलट गई। दुर्घटना का कारण वैन का पिछला दोनों टायर फटना बताया जा रहा है। वैन पटना से कम्फेड का सुधा प्रोडक्ट लेकर चंडी होते हुए बिहारशरीफ जा रही थी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:43 AM (IST)
पटना से आ रही वैन टायर फटने से नालंदा में पलटी, ड्राइवर व खलासी सुरक्षित-सड़क पर बहा कई लीटर दूध
नालंदा जिले के चंडी प्रखण्ड के माधोपुर में बीच सड़क पर पलटी दूध की वैन।

नालंदा, जेएनएन। जिले में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा टल गया। चंडी के माधोपुर में एनएच 30-ए के बीचोंबीच सुधा प्रोडक्ट की मिल्क वैन पलट गई। दुर्घटना का कारण वैन का पिछला दोनों टायर फटना बताया जा रहा है। वैन पटना से कम्फेड का सुधा प्रोडक्ट लेकर चंडी होते हुए बिहारशरीफ जा रही थी। छठ व्रत में मांग के अनुरूप चंडी में भी दूध की आपूर्ति करना था। वैन पर पनीर, लस्सी, रसगुल्ले, दही समेत अन्य उत्पाद भी लोड थे। वैन पलटने से कई लीटर दूध बह गए। गनीमत ये रही कि दुर्घटना में ड्राइवर तथा खलासी सुरक्षित हैं। सूचना मिलने पर पहुंचे चंडी थानाध्यक्ष रितुराज ने वैन को बीच सड़क से हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि पटना से सुधा प्रोडक्ट की मिल्क वैन बिहारशरीफ के लिए शुक्रवार की सुबह निकली थी। वैन पर पनीर, लस्सी, रसगुल्ले, दही समेत अन्य उत्पाद भी लोड थे। सुधा प्रोडक्ट की मिल्क वैन जैसे ही चंडी के माधोपुर में एनएच 30-ए के बीचोंबीच पहुंची कि उसके पिछले दोनों टायर फट गए। तेज आवाज होने पर इसके पहले आसपास के लोग कुछ समझ पाते वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को खलासी को वैन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसे में वैन पर लोड कई लीटर दूध सड़क पर ही बह गया। घटना की सूचना मिलने पर चंड़ी थानाध्यक्ष रितुराज भी दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने बीच सड़स से वैन को हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया। हादसे के कारण कुछ देर तक उक्त सड़क पर वाहनों की कतारें लग गईं। 

अलग-अलग सड़क हादसे में दो घायल

बिन्द थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मार्ग पर फोरलेन मोड़ पर गुरुवार की सुबह को इंडिका गाड़ी ने गैस लदे ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे इंडिका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घायल अस्थावां थाना क्षेत्र के कोनन्द गांव निवासी कृष्णनंदन पासवान के पुत्र जितेंद्र कुमार है। वहीं लालुबीघा मोड़ पर कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह से घायल हो गया। घायल जामसरी गांव निवासी स्व उमेश यादव के पुत्र सचिन यादव है।थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि दोनों गाड़ी को जप्त कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.