Move to Jagran APP

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- सीएम नीतीश के सपनों को करेंगे पूरा, जदयू को बनाएंगे राष्‍ट्रीय पार्टी

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष बने उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस उम्मीद के साथ मुझ पर भरोसा जताया है मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनके विश्वास पर सौ फीसदी खरा उतरूंगा। संगठन को धारदार बनाना मेरी प्राथमिकता ।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 10:58 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- सीएम नीतीश के सपनों को करेंगे पूरा, जदयू को बनाएंगे राष्‍ट्रीय पार्टी
जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्‍वीर ।

जंदाहा ( वैशाली), जागरण न्‍यूज नेटवर्क। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस आशा और उम्मीद के साथ मुझ पर भरोसा जताया है, मैं आश्वस्त कराना चाहता हूं कि उनके विश्वास पर सौ फीसदी खरा उतरने के लिए संकल्पित हूं। उनके स्तर पर दी गई जिम्मेदारी को एक चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए संगठन को धारदार बनाकर जदयू को राष्ट्रीय पटल पर स्थापित कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने जंदाहा बाजार के हाजीपुर रोड स्थित नवनिर्मित एक मॉल एवं सेंट्रल किराना दुकान के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।

loksabha election banner

बिहार मॉडल हुआ फेमस

कुशवाहा ने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्तर पर किए गए विकास कार्यों की चर्चा हो रही है। अब तो देश के अन्य राज्यों में भी नीतीश कुमार के बिहार मॉडल की तरह तरक्की की मांग उठने लगी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार में उनके 15 वर्षों के शासन काल में बहुत बड़ा बदलाव और विकास हुआ। मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय योजना के तहत पूरे प्रदेश में हर घर नल जल योजना के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया गया। अब तो सात निश्चय योजना टू के तहत गांव को रोशन करने की योजना पर कार्य जारी है।

मां मुनेश्‍वरी देवी ने किया उद्घाटन

कुशवाहा ने मौके पर उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी का आह्वान करते हुए कहा कि गत चुनाव परिणाम की चिंता को छोड़ सभी लोग समर्पित रूप से पार्टी संगठन के लिए काम करें। मॉल का विधिवत पूजा-पाठ के पश्चात फीता काटकर उद्घाटन कुशवाहा की वयोवृद्ध माता मुनेश्वरी देवी ने किया। बताया गया है कि एक ही छत के नीचे दैनिक उपयोग की ब्रांडेड कंपनियों की गुणवत्तापूर्ण ए टू जेड सामग्री उपलब्ध होगी।  -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.