Move to Jagran APP

आरा में बैग छीनकर भाग रहे उचक्‍के को पकड़ने में ट्रेन से गिरकर यूपी के यात्री की मौत

बताया जा रहा है कि यूपी के गाजीपुर जिला अंतर्गत गहमर गांव निवासी मुन्ना सिंह बुधवार की शाम अपने ससुराल बिहिया थाना क्षेत्र के बिलौना खरौनी गांव जा रहे थे। गहमर स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन पर सवार हुए थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 10:59 AM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 10:59 AM (IST)
आरा में बैग छीनकर भाग रहे उचक्‍के को पकड़ने में ट्रेन से गिरकर यूपी के यात्री की मौत
भोजपुर जिले में बनाही के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Accident in Ara: दानापुर (Danapur) रेलवे मंडल अंतर्गत पटना - डीडीयू रेलखंड (Patna-DDU rail section) पर बनाही स्टेशन (Banahi Railway Station) के समीप बुधवार की देर शाम पैसेंजर ट्रेन में सवार एक यात्री की मौत बैग छीनकर  भाग रहे उचक्के को पकड़ने के दौरान गिरकर हो गई। मृतक 45  मुन्ना सिंह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के गहमर गांव निवासी नरसिंह सिंह के पुत्र थे। मृतक के पास से गहमर से बिहिया स्टेशन का रेल टिकट मिला है। शरीर में गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं।  रेल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। रात्रि पहर शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया।

loksabha election banner

ससुराल जाने के दौरान हुई घटना

बताया जा रहा है कि यूपी के गाजीपुर जिला अंतर्गत गहमर गांव निवासी मुन्ना सिंह बुधवार की शाम अपने ससुराल बिहिया थाना क्षेत्र के बिलौना खरौनी गांव जा रहे थे। गहमर स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन पर सवार हुए थे। इस दौरान बनाही स्टेशन के समीप जैसे ही पैसेंजर ट्रेन रुकी कि एक उचक्का यात्री का बैग छीनकर भागने लगा । जिसके बाद मुन्ना सिंह पकड़ने के लिए दौड़े। जैसे ही बैग वापस लेकर चढ़ रहे थे कि ट्रेन से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। बाद में सूचना मिलने पर रेल थाना की पुलिस वहां पहुंच गई।

शादी में हिस्‍सा लेने जा रहा था युवक

बाद में पहचान पत्र के आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई। इसके बाद इसकी सूचना स्वजनों को दी गई। इधर, मृतक स्वजनों ने बताया कि मुन्ना सिंह के साला के बेटे की बेलौना खरौनी गांव में 8 मई को शादी है। शादी में भाग लेने के लिए आ रहे थे, इसी दौरान यह घटना घटित हुई। इधर, मौत की सूचना मिलते ही पत्नी किरण देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। दो लड़की मिल्ली व खुशी तथा एक बेटा राजा के सिर से पिता का साया उठ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.