Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा- 2029 तक पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं, सबसे सुपर पीएम हैं नरेंद्र मोदी

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्‍करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे सुपर पीएम हैं। 2029 तक देश में पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है। विपक्ष को कोई काम नहीं है। विपक्ष का कोई सर्वमान्‍य नेता नहीं है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 15 Aug 2021 01:07 PM (IST)Updated: Sun, 15 Aug 2021 01:07 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा- 2029 तक पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं, सबसे सुपर पीएम हैं नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: बिहार में पीएम मैटेरियल (PM Material) पर सियासत तेज है। जदयू की ओर से लगातार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को पीएम मैटेरियल बताया जा रहा है। कई अन्‍य दलों ने भी इसका समर्थन किया है। इस बीच केंद्रीय खाद्य प्रसंस्‍करण मंत्री पशुपति कुमार पारस (Union Minister of Food Processing Pashupati Kumar Paras) ने पीएम पद को लेकर बड़ा दिया है। उन्‍होंने कहा है कि 2029 तक देश में पीएम पद की कोई वैकेंसी ही नहीं है।  

loksabha election banner

विपक्ष के पास दूल्‍हा ही नहीं तो बराती साजेंगे कैसे 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश सर्वांगीण विकास कर रहा है। उन्‍होंने आज झंडोत्‍तोलन के बाद ऐतिहासिक भाषण दिया। हर पहलू पर बात की। देश में आजतक जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं, उनमें नरेंद्र मोदी सबसे सुपर हैं। यह पूछने पर कि विपक्ष उनपर सिर्फ भाषण देने का आरोप लगाता है, पारस ने कहा कि क्‍योंकि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है। फिलहाल उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है। तो वे करेंगे क्‍या। ऐसा ही बयान देंगे।पारस ने इसी क्रम में कहा कि एनडीए को सत्‍ता से हटाना सूरज काे पश्चिम से निकालने जैसा है। क्‍योंकि विपक्ष एकजुट ही नहीं है। विपक्ष का कोई सर्वमान्‍य नेता नहीं है। उन्‍होंने कहा कि दूल्‍हा ही नहीं रहेगा तो बराती कैसे साजेंगे ये लोग। वे बताएं कि उनके पास प्रधानमंत्री पद का कोई उम्‍मीदवार है क्‍या। 

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार का बताया था पीएम मैटेरियल

बता दें कि जदयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा लगातार कहते रहे हैं कि सीएम नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि देश में कई अन्‍य नेता भी हैं जो पीएम बनने की काबिलि‍यत रखते हैं। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई अन्‍य नेताओं ने भी कुशवाहा के इस बयान का समर्थन किया। इसपर भाजपा की ओर से पलटवार भी किया गया। इन सबके बीच जदयू के करीबी माने जाने वाले पशुपति कुमार पारस का बयान काफी अहम है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.