Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा-वरिष्‍ठ नेता का तेजप्रताप ने किया अपमान, हमारी पार्टी में आएं जगदा बाबू

राजद के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह नाराज नहीं हैं। यह दावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने किया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने जगदानंद सिंह को लोजपा में शामिल होने का आमंत्रण दे दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 03:00 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा-वरिष्‍ठ नेता का तेजप्रताप ने किया अपमान, हमारी पार्टी में आएं जगदा बाबू
जगदानंद सिंह और पशुपति कुमार पारस। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (RJD Bihar President Jagdanand Singh) की नाराजगी की बात को नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सिरे से नकार दिया है। उन्‍होंने कहा कि कई कारण हो सकते हैं, कार्यालय नहीं आने के। लेकिन जगदा बाबू नाराज नहीं हैं। नाराज होते तो बताते जरूर। इस बीच राजद नेता जगदानंद सिंह को अपने खेमे में लाने का प्रयास एनडीए के दल कर रहे हैं। हम के बाद लोजपा (पारस गुट) ने भी राजद के इस बड़े नेता को पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण दे दिया है। 

loksabha election banner

जगदा बाबू को मिलना चाहिए मान-सम्‍मान- पारस 

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्‍करण मंत्री (Union Minister of Food Processing) पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने कहा कि जगदानंद सिंह बहुत सीनियर लीडर हैं। उनका सम्‍मान होना चाहिए। लेकिन तेजप्रताप यादव ने उनके साथ अच्‍छा नहीं किया। इसकी वे भर्त्‍सना करते हैं। पारस ने कहा कि जगदा बाबू उनके दल में आएं तो बेहतर होगा। हालांकि यह भविष्‍य की बात है। मालूम हो कि इससे पहले हम के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने भी बयान जारी कर जगदा बाबू को पार्टी में शामिल होने का न्‍यौता दिया था। कहा था कि यदि वे हमारी पार्टी में आते हैं तो उनका पूरा मान सम्‍मान किया जाएगा। 

तेजस्‍वी ने नकारी नाराजगी की बात

मालूम हो कि जगदानंद सिंह कई दिनों से पार्टी कार्यालय नहीं आ रहे। सार्वजनिक तौर पर भी वे दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसके पीछे तेजप्रताप यादव के उस बयान को कारण बताया जा रहा है जिसमें उन्‍होंने हिटलर संबंधी बात कही थी। उससे पहले स्‍थापना दिवस समारोह में भी तेजप्रताप के बयान से जगदानंद सिंह आहत हुए थे। तब राजद सुप्रीमो की पहल पर वे मान गए थे। लेकिन इस बार उनकी नाराजगी कम नहीं हो रही। मंगलवार को भी वे पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में नहीं आए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बैठक की। उन्‍होंने कहा कि जगदा बाबू की नाराजगी की बात बस मीडिया की उपज है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.