Move to Jagran APP

बिहार के सिवान में अनियंत्रित ट्रक ने पांच को कुचला, बैंककर्मी युवती समेत दो की मौत

आंदर ढाला ओवरब्रिज के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने पांच लोगों को रौंद दिया। ट्रक की चपेट में बाइक और स्कूटी सवार आए हैं। हादसे में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। दुर्घटना में घायल तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 08:39 PM (IST)
बिहार के सिवान में अनियंत्रित ट्रक ने पांच को कुचला, बैंककर्मी युवती समेत दो की मौत
सिवान में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

जासं, सिवान :  सिवान शहर के आंदर ढाला रेल ओवरब्रिज पर शनिवार की देर शाम तेज रफ्तार ट्रक ने दो अलग-अलग वाहनों पर सवार पांच लोगों को कुचल दिया। इस घटना में स्कूटी सवार बैंककर्मी युवती समेत दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि ट्रक चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ लोगों के आंशिक रूप से घायल होने की भी सूचना है। घटना के बाद रेल ओवरब्रिज पर भगदड़ मच गई। आक्रोशित लोगों ने भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया और पिटाई कर उसे अधमरा कर ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

loksabha election banner

सदर अस्पताल में मृत युवती की शिनाख्त लक्ष्मीपुर निवासी कृष्णा राम की पुत्री पूजा कुमारी और गंभीर रूप से घायल की पहचान हुसैनगंज के गरार निवासी परमात्मा यादव के पुत्र पप्पू यादव के रूप में की गई थी। रात तक एक अन्य मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पूजा बैंक आफ बड़ौदा की सिवान शाखा में क्लर्क थीं और बैंक से घर लौट रही थीं। एक घायल को गोरखपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना के गश्ती दल को आक्रोश झेलना पड़ा। शरारती तत्वों ने गश्ती दल की गाड़ी का शीशा ईंट-पत्थर फेंक क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थिति को अनियंत्रित देख पुलिस केंद्र से लाठी पार्टी सहित एंबुलेंस व अन्य जवानों को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने भीड़ से चालक को कब्जे में लेकर घायलों को एंबुलेंस की मदद से सदर अस्पताल भेजा। 

मेले का अंतिम दिन होने के कारण थी भीड़

बता दें कि शहर में दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। शनिवार को मेला का अंतिम दिन होने के कारण काफी संख्या में पूजा पंडालों में मां दुर्गा के दर्शन को पहुंचे थे। इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो लोग आंदर ढाला ओवर ब्रिज से गुजर रहे थे और सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया और गाड़ी को तेज रफ्तार में भगाने लगा। इसी क्रम में बैंक से कार्य कर अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रही पूजा भी ट्रक की चपेट में आ गई। मौका पाकर ट्रक सवार उपचालक भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.