Move to Jagran APP

पटना में दिनदहाड़े पीट-पीटकर मामा की हत्‍या, भांजे को किया अधमरा, महज इस कारण ले ली जान

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह सरेआम एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। इस दौरान दूसरे युवक पर भी हमला किया गया लेकिन क‍िसी तरह वह जान बचाकर भागने में सफल रहा। घटना का कारण 20 हजार रुपये नहीं लौटाना बताया जा रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 12:49 PM (IST)
पटना में दिनदहाड़े पीट-पीटकर मामा की हत्‍या, भांजे को किया अधमरा, महज इस कारण ले ली जान
मृतक गोलू का फाइल फोटो और विलाप करते स्‍वजन। जागरण

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह सरेआम एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। इस दौरान दूसरे युवक पर भी हमला किया गया लेकिन क‍िसी तरह वह जान बचाकर भागने में सफल रहा। घटना अगमकुआं थाना अंतर्गत, कुम्हरार के ग्वालटोली क है।  मृतक की पहचान 27 वर्षीय अमित कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गई है। वहीं जख्‍मी श्रीकांत कुमार हैं। ये दोनों आपस में मामा-भांजा थे। श्रीकांत का इलाज चल रहा है। वहीं उसके मामा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (NMCH) भेज दिया। पुलिस ने बताया की रुपये के लेन देन के मामले में बदमाशों ने गोलू की पीट-पीटकर हत्या की है। उसके शरीर के हर हिस्से पर जख्‍म के निशान हैं। बताया गया है कि युवक आटो चलाकर जीविकोपार्जन करता था। 

loksabha election banner

20 हजार रुपये कर्ज नहीं लौटाने पर ली जान 

बताया गया कि गोलू मूल रूप से नवादा के रजौली थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वह कुम्हरार के ग्वालटोली में किराए के मकान में रहता था। अस्‍पताल में भर्ती अमित कुमार उर्फ गोलू के जख्मी मामा ने बताया कि छोटू और कल्लू से अमित कुमार उर्फ गोलू ने एक साल पहले लॉकडाउन के समय 20 हजार रुपये कर्ज लिया था। लेकिन वह लौटा नहीं पा रहा था। इसी रुपये को लेकर बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। पीट-पीटकर मामा की हत्‍या कर दी। उसे भी बेरहमी से पीटा। लेकिन किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग गया। इसके बाद बड़े मामा को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की जल्‍द गिरफ्तारी की जाएगी। इधर घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मंगल का दिन उनके दिन अमंगलकारी सूचना लेकर आया। स्‍वजनों की चित्‍कार से माहौल गमगीन हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.