Move to Jagran APP

चाचा ने भतीजी के साथ बंद कमरे में किया गंदा काम, नाजुक हालत में पीड़िता को बेगूसराय किया गया रेफर

बेगूसराय में हवस में अंधे होकर चाचा ने रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। खबर के मुताबिक घर में अकेली पाकर आरोपित चाचा ने मासूम बच्ची के साथ गंदा काम किया है। आरोपित चाचा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 05:40 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 05:40 PM (IST)
चाचा ने भतीजी के साथ बंद कमरे में किया गंदा काम, नाजुक हालत में पीड़िता को बेगूसराय किया गया रेफर
बेगूसरा में चाचा ने किया मासूम के साथ गंदा काम। सांकेतिक तस्वीर

बरौनी(बेगूसराय) संवाद सूत्र। इंसान हवस की आग में इस कदर अंधा हो जाता है कि वो कही सही गलत,रिश्ते नाते सब को ताक पर रख देता है। बेगूसराय में एक चाचा ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी मासूम भतीजी के साथ गंदा काम किया है। खबर के मुताबिक सोमवार को फुलवड़िया थाना क्षेत्र में चाचा ने नाबालिग भतीजी को  हवस का शिकार बनाया। घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने फुलवड़िया थाना में आवेदन देते हुए चचेरे भाई के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया है कि सोमवार को लगभग साढ़े 11 बजे एक घंटे के लिए परिवार के लोग बारो बाजार गए हुए थे। पीड़ित बच्ची की मां बंधन बैंक गई थी। घर में अकेले बच्ची थी। इसी दौरान पीड़ित बच्ची का चचेरे भाई नशे की हालत में घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गंदा काम किया। 

परिवार के लोग बारो बाजार से जब घर वापस लौटे तो लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी। स्वजनों ने घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन घर वालों का कहना है कि आरोपित चाचा ने पहले तो दरवाजा नहीं खोला। काफी शोर मचाने के बाद आरोपित घर का दरवाजा खोलकर फरार हो गया और उनकी पुत्री  बेहोशी की हालत में चिल्ला रही थी। घटना की सूचना फुलवड़िया पुलिस को दी गई एवं पीड़िता को तेघड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक देखकर बेगूसराय रेफर कर दिया गया। 

फुलवड़िया पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि बारो बांध किनारे जगह-जगह ताड़ी-शराब की बिक्री होने के कारण आए दिन कुछ न कुछ अप्रिय घटनाएं होती रहती है। सब कुछ जानते हुए भी पुलिस कार्रवाई करने से परहेज करती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.