Move to Jagran APP

औरंगाबाद में दो ट्रक भिड़े, एक की मौत, गोपालगंज में पलटी बस-एक दर्जन घायल

बिहार के औरंगाबाद और गोपालंगज में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 12:09 PM (IST)
औरंगाबाद में दो ट्रक भिड़े, एक की मौत, गोपालगंज में पलटी बस-एक दर्जन घायल
औरंगाबाद में दो ट्रक भिड़े, एक की मौत, गोपालगंज में पलटी बस-एक दर्जन घायल

पटना, जेएनएन। बिहार के औरंगाबाद और गोपालंगज में शनिवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गोपालगंज में एक यात्री बस पलट गई। हादसे में पंजाब के अंबाला जा रहे सुपौल के करीब एक दर्जन मजदूर घायल हो गए। वहीं औरंगाबाद में जीटी रोड पर दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक की मौत हो गई। सड़क हादसों में घायल का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

पंजाब के अंबाला जा रही बस हुई हादसे का शिकार

गोपालगंज। सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप एनएच- 28 पर शनिवार की सुबह एक बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार सुपौल के एक दर्जन मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि सुपौल से मजदूरों को लेकर एक बस पंजाब के अंबाला जा रही थी। बस सिधवलिया के रामपुर गांव के समीप पहुंची थी कि तभी तेज गति के कारण पलट गई। इस हादसे में एक दर्जन मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हागसे में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

औरंगाबाद में दो ट्रकों के बीच सीधी टक्कर

औरंगाबाद के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। ओरा पुल के पास जीटी रोड पर दो ट्रों के बीच सीधी टक्कर हो गई। आमने सामने से टकराने के कारण एक ट्रक पर रखी सरिया दूसरे ट्रक के सामने शीशे को चीरते हुए अंदर घुस गई। जिससे चालक व खलासी ट्रक के अंदर ही फंस गए। दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। वहीं मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.