Move to Jagran APP

दिल्‍ली से बस के बिहार आते ही दो छात्रों की हुई जमकर पिटाई, पटना की बस मालकिन का बेटा हुआ गिरफ्तार

नई दिल्‍ली से बस के बिहार पहुंचते ही मधेपुरा के छात्रों से हुई मारपीट पटना के मीठापुर बस स्‍टैंड में छात्रों से मारपीट और बंधक मामले में बस मालकिन का बेटा गिरफ्तार छात्रों को बना लिया था बंधक -इस मामले में पुलिस चालक को पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 11:34 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 11:34 AM (IST)
दिल्‍ली से बस के बिहार आते ही दो छात्रों की हुई जमकर पिटाई, पटना की बस मालकिन का बेटा हुआ गिरफ्तार
पटना के मीठापुर बस स्‍टैंड में हुई थी मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: दिल्ली से बस से सुपौल जा रहे दो भाइयों के साथ चालक द्वारा मारपीट और उन्हें बंधक बनाए जाने के मामले में जक्कनपुर थाना पुलिस ने बस मालकिन के बेटे रिशु को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस बस चालक अशोक चौहान को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपितों पर मारपीट व फिरौती मांगने इत्यादि की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है। मधेपुरा के दो छात्रों को पटना के मीठापुर बस स्‍टैंड में पीटा गया था।

loksabha election banner

मधेपुरा निवासी छात्रों के साथ हुआ था वाकया

मालूम हो कि मधेपुरा निवासी छात्र चंदन कुमार और कुंदन कुमार दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी करते हैं। दोनों सगे भाई हैं। शनिवार को दोनों भाई दिल्ली से सुपौल जाने के लिए कृष्णा रथ बस में सवार हुए थे। इसी बीच, चालक ने रूट बदल दिया और सुपैल ले जाने के बजाए बस को पटना की ओर ले जाने लगे थे। इसी दौरान कुंदन को प्यास लगी तो उन्होंने पानी के लिए चालक से बस रोकने को कहा था। लेकिन चालक ने बस नहीं रोकी थी। विरोध करने पर बस कर्मी छात्रों से उलझ गए थे।

मीठापुर में बस कर्मियों ने बना लिया था बंधक

बाद में बस चालक ने शराब के नशे में चंदन और कुंदन के साथ जमकर मारपीट की थी। वहीं, रविवार को मीठापुर बस स्टैंड पर पहुंचते ही बस कर्मियों ने छात्रों को कृष्णा रथ के कार्यालय में ले जाकर बंधक बना लिया था। इस दौरान छात्रों से छोड़ने के लिए 15 हजार रुपये की फिरोती मांगी गई थी। वहीं, बाद में बस कर्मियों ने छात्रों के पास मौजूद तीन हजार रुपए छीन लिए थे। 

छानबीन के दौरान बस मा‍लक‍िन के बेट पर गई नजर

उधर छात्रों के बंधक बनाए जाने की सूचना पर जक्कनपुर थाने के थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचे वहां से छात्रों को मुक्त करा लिया था और आरोपित चालक अशोक चौहान को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को छानबीन में पता चला था कि घटना में बस मालकिन का बेटा रिशु भी शामिल था। उसके बाद पुलिस ने सोमवार को रिशु को भी धर दबोचा।

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली, यूपी से हर दिन बस में ठूंस-ठूंसकर लाए जा रहे यात्री, रोहतास में कहीं नहीं है जांच की व्‍यवस्‍था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.