Move to Jagran APP

छपरा में पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, हाजीपुर में ट्रक के पहियों के नीचे आए एएसआइ, तीनों की मौत

बिहार के वैशाली और छपरा में दर्दनाक हादसों में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी। छपरा में जहां पति-पत्नी की मौत हो गई तो हाजीपुर में एएसआइ ने अपनी जान गंवा दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:52 AM (IST)
छपरा में पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, हाजीपुर में ट्रक के पहियों के नीचे आए एएसआइ, तीनों की मौत
छपरा में पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, हाजीपुर में ट्रक के पहियों के नीचे आए एएसआइ, तीनों की मौत

पटना, जेएनएन। बिहार के वैशाली और छपरा में दर्दनाक हादसों में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी। छपरा में गुरुवार को देर रात हुए सड़क हादसे में ट्रक ने पति-पत्नी को रौंद दिया। हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वैशाली के हाजीपुर में शुक्रवार की सुबह एएसआइ एक अनियंत्रित ट्रक के पहियों के नीचे आ गए। दुर्घटना में उनकी भी सड़क पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

ट्रक की ठोकर एएसआइ की मौत

हाजीपुरः सदर थाना क्षेत्र में हाजीपुर-महुआ रोड में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक पुलिस विभाग के एएसआइ की मौके पर मौत हो गई। मृतक 50 वर्षीय शंभु शरण सिंह वैशाली जिले के पातेपुर थाना में पदस्थापित थे। घटना धरम चौक के पास स्थित अनुसूचित जाति-जनजाति बालिका छात्रावास के निकट हुई।

मृतक एएसआइ सिवान जिले के असांव थाना क्षेत्र के अरकपुर गांव के निवासी थे। वह बीते गुरुवार को कोर्ट के काम से हाजीपुर आये थे। यह घटना उस समय हुई जब शंभु शरण बाइक से पातेपुर जा रहे थे। दौरान बालिका छात्रावास के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को लोगों ने पकड़ लिया। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र से उनकी पहचान की गई। इधर घटना के बाद लोगों ने हाजीपुर-महुआ रोड को घटनास्थल के पास जाम कर दिया।

पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा

छपरा-मशरख मुख्यपथ पर खैरा भट्टी के पास गुरुवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने पति-पत्नी को रौंद दिया। हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान खैरा निवासी रवि मियां के 46 वर्षीय पुत्र हमीद मियां उर्फ बहारन मियां तथा उनकी 43 वर्षीय पत्नी सदिकन के रूप में हुई है। बताया जाता है कि देर रात शौच के लिए जाने के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ। मृतक पति-पत्नी अपने पीछे तीन लड़की और दो लड़कों का भरापूरा परिवार छोड़ गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.