Move to Jagran APP

बिहार के वैशाली में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित वाहन के नीचे आकर स्कूटी सवार दो युवकों की मौत

वैशाली में मंगलवार की रात दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों को अनियंत्रित वाहन ने कुचल दिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 08:32 PM (IST)
बिहार के वैशाली में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित वाहन के नीचे आकर स्कूटी सवार दो युवकों की मौत
बिहार के वैशाली में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित वाहन के नीचे आकर स्कूटी सवार दो युवकों की मौत

वैशाली, जेएनएन। जंदाहा प्रखंड के सुरेश चौक से डभैच जानेवाली सड़क में तिसिऔता थाना के बिझरौली गांव के पास डंपर की ठोकर से एक स्कूटी सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जंदाहा बाजार निवासी महेश महतो के पुत्र 25 वर्षीय  दीपक कुमार एवं राजेंद्र दास के पुत्र 22 वर्षीय मनोज दास उर्फ कारी  के रूप में की गई। 

loksabha election banner

दोनों युवक लौट रहे थे घर

जानकारी के अनुसार दोनों युवक स्कूटी से बिंदी चौक की ओर से शाम लगभग 8:15 बजे अपने घर लौट रहे थे।  इसी क्रम में सड़क में सड़क निर्माण कार्य में लगे डंपर ने पीछे से स्कूटी में ठोकर मार दी।  दोनों युवक गंभीर जख्मी होकर सड़क किनारे गिर पड़े। देर शाम होने के कारण स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी तुरंत नहीं हो पाई। बताया जाता है कि घटना के कुछ समय बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने जख्मी दोनों युवकों को देखा और घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। तत्पश्चात स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जंदाहा पुलिस को दी। 

अलग-अलग अस्पतालों में तोड़ा दम

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एवं मृतकों के  गांव के लोग पहुंच गए। जंदाहा पुलिस ने दोनों जख्मी को एक निजी अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में दीपक कुमार को पीएचसी जंदाहा भेज दिया। वहां दीपक को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दूसरे जख्मी मनोज दास को जंदाहा के एक निजी अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया।  दीपक कुमार का शव पीएचसी में पड़ा था। मनोज दास का शव स्वजन घर ले गए। 

घटना को लेकर दोनों मृतकों के स्वजनों में कोहराम

घटना की सूचना पर तिसिऔता थाने की पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंदाहा पहुंची तथा अपनी कार्रवाई में जुट गई। घटना को लेकर दोनों मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा है। बताया जाता है कि दीपक कुमार की शादी 4 साल पूर्व हुई थी। उसे एक दो वर्ष का पुत्र एवं एक वर्ष की पुत्री है। जबकि मृतक मनोज दास की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी जिसे एक 4 साल का पुत्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.