Move to Jagran APP

Top Patna News Of The Day 27 December 2019, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

बक्सर में पत्नी की हत्या कर पति ने खुद को भी चाकू मार लिया। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 04:05 PM (IST)
Top Patna News Of The Day 27 December 2019, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें
Top Patna News Of The Day 27 December 2019, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

Top Patna News, 27 December Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

loksabha election banner

बिहार के 326 रनों के जवाब में पांच विकेट गंवा संभली गोवा की पारी

पटना, जेएनएन। राजधानी के मोइनुलहक स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार के खिलाफ गोवा की हालत पतली हो गई है। 326 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गोवा की टीम गुरुवार को दो विकेट पर 65 रन के आगे खेलते हुए शुक्रवार को तीसरे दिन तीन विकेट गंवा दिए हैं। गोवा का स्कोर 103 ओवर में 357/6 हो गया है। बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान आशुतोष अमन ने तीन और शिवम ने दो सफलताएं अर्जित की हैं, जबकि राठौर को एक विकेट मिला। सुयश 88 और दर्शन 20 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। जबकि अमित वर्मा ने 89, आदित्य कौशिक 73, अमूल्या 42 औऱ स्नेह ने 14 रन बनाए।

मिजोरम ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग

पटना, जेएनएन। सीके नायडू अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार अपना तीसरा मुकाबला मिजोरम के साथ पटना के ऊर्जा स्टेडियम में खेल रहा है। मैच में टॉस जीतकर मिजोरम ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया है। बिहार की टीम ने मात्र 9 पर पीयूष कुमार सिंह (3) के रूप में गंवा दिया है। बिहार का स्कोर 40 ओवर में 127 रन पर 3 विकेट हो गया है।

पत्नी का रेता गला, चाकू गोदकर पति ने खुद की भी ली जान

बक्सर, जेएनएन। जिले के केसठ में शुक्रवार की सुबह शादी के करीब एक महीने बाद पत्नी की हत्या कर पति ने खुद को भी चाकू मार लिया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में पति की भी मौत हो गई। मृतकों की पहचना केसठ निवासी रोहित सिंह और आरा के शीतल टोला की शोभा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि पोछा लगाने को लेकर शुक्रवार की सुबह पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। सूचना पर पुलिस छानबीन के लिए पहुंच गई है। एक साथ दो लोगों की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटी पैदा होने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या

नालंदा, जेएनएन। बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ला के भदानी गली में गुरुवार की रात विवाहिता की प्रसव के बाद ससुराल में मौत हो गई। लड़की को जन्म देने के बाद ससुराल वाले उसे तीन घंटे बाद ही घर लेकर चल गए थे। मृतका के स्वजनों ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर बिहार थाने की पुलिस ने मृतका के पति व ससुर को हिरासत में ले लिया है।

बिहटा में दो को मारी गोली

रवि शंकर, पटना। बिहटा में गुरुवार की देर रात बिहटा-जिनपुरा रोड पर हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से बाहर बुला दो युवकों को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर ग्रामीणों ने आनन-फानन में जख्मी दोनों युवकों को बिहटा नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में दोनों को पटना रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.