Move to Jagran APP

Top Patna News Of The Day 18 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

पटना के ऊर्जा मैदान में महिला टी-20 चतुष्कोणीय सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मैच में मेघना के अर्धशतक से इंडिया बी की जीत हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 03:18 PM (IST)
Top Patna News Of The Day 18 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें
Top Patna News Of The Day 18 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

Top Patna News, 18 January Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

loksabha election banner

बांग्लादेश को 14 रन से हराकर India B फाइनल में, इंडिया ए को मिला 133 रनों का लक्ष्य

पटना, जेएनएन। महिला टी-20 चतुष्कोणीय सीरीज में शनिवार को ऊर्जा स्टेडियम में दो मुकाबले खेले जा रहे हैं। पहले मैच में इंडिया बी और बांग्लादेश की टीमें आपस में भिड़ीं। जिसमें इंडिया बी ने बांग्लादेश को 14 रन से हरा दिया। इसके साथ ही India B की टीम प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंच गई है। वहीं दूसरे मैच में इंडिया ए के खिलाफ थाइलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग की। नट्टाकन के नाबाद 82 रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 132 रन बना लिया है। इस तरह से इंडिया ए को जीत के लिए 133 रनों की आवश्यकता है।

बिहटा में 1.50 लाख रुपये की लूट

रवि शंकर, पटना। राजधानी के बिहटा इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने भारत गैस की विमल कमल गैस एजेंसी को निशाना बनाया। इस दौरान तमंचे की नोक पर बदमाशों ने करीब 1.50 लाख रुपये नगद सहित आधा दर्जन कर्मी और ग्राहकों से पर्स, सोने की अंगूठी आदि लूटी और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।

युवती से दुष्कर्म के बाद गोली मारकर हत्या

भोजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र अंतर्गत जोगीवीर और सिकरियां रेलवे लाइन के किनारे काली मंदिर स्थित एक खलिहान से शनिवार की सुबह एक युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला। करीब 20से 25 वर्ष की युवती का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में जानकारी होने पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची।

मनेर में सड़क हादसा, दो महिलाएं गंभीर

पटना, जेएनएन। गोरयास्थान से ताजपुर टिल्हारी की ओर जाने वाली सड़क पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। अहले सुबह एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने अॉटो में टक्कर मार दी। दोनों वाहनों में इतनी जोरदार ट्क्कर हुई कि अॉटो तो पलटी ही पिकअप में गड्ढ़े में जाकर लुढ़क गई। हादसे में करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। जिसमें दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.