Move to Jagran APP

बाढ़ का शौचायल भवन बना पोलिंग बूथ, देखते बना वोटरों का उत्साह

मुंगेर लोकसभा के लिए सोमवार को पटना के बाढ़ और मोकामा में वोट डाले गए। यहां उमानाथ मोहल्ले में एक शौचालय भवन में पोलिंग बूथ बनाया गया था। जहां उत्साह के साथ मतदान हुआ।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 12:36 PM (IST)
बाढ़ का शौचायल भवन बना पोलिंग बूथ, देखते बना वोटरों का उत्साह
बाढ़ का शौचायल भवन बना पोलिंग बूथ, देखते बना वोटरों का उत्साह
पटना, जेएनएन। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लिए सोमवार को पटना की दो विधानसभा में वोट डाले गए। वोट तो खूब बड़े मगर एक पोलिंग बूथ वोटरों के लिए चर्चा का विषय बना रहा। दरअसल बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र बूथ संख्या 167 के उमानाथ मोहल्ले में बनाया गया था। आश्चर्य की बात यह है कि मतदान केंद्र किसी सरकारी कार्यालय की बजाय सुलभ शौचालय के भवन में बनाया गया था। केंद्र भले ही शौचालय के भवन में हो पर लोग वोट करने से नहीं चूके। लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का सभी ने इंतजार किया।
बताया जाता है कि नगर परिषद के द्वारा उमानाथ मोहल्ले में एक शौचालय बनवाया गया था। जो कि यहां आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए था। स्थानीय लोगों की मानें तो पिछले कई चुनावों से सरकारी भवन की कमी होने के कारण इसी शौचालय में बूथ बनाया जाता है। दिलचस्प बात यह है सोमवार को इस मतदान केंद्र पर सुबह-सुबह मतदाताओं की संख्या अपेक्षाकृत अधिक देखी गई। लोग कतारबद्ध होकर अपने मतदान की बारी का इंतजार करते रहे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.