Move to Jagran APP

बिहार: ट्रक से टकरायी कार, उड़े परखच्चे, झारखंड से यूपी लौट रहे तीन लोगों की मौत

झारखंड से लौटकर उत्तरप्रदेश जा रहे एक ही घर के तीन सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना बुधवार को बिहार के औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा के पास घटी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 02:31 PM (IST)
बिहार: ट्रक से टकरायी कार, उड़े परखच्चे, झारखंड से यूपी लौट रहे तीन लोगों की मौत
बिहार: ट्रक से टकरायी कार, उड़े परखच्चे, झारखंड से यूपी लौट रहे तीन लोगों की मौत

पटना [जेएनएन]। झारखंड से उत्तरप्रदेश जाने के क्रम में बुधवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से भिड़ गई, इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना बिहार के औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा गांव की है। मृतक तीनों लोग एक ही परिवार के थे। 

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम औरंगाबाद जिला सदर अस्पताल में कराया जा रहा है और इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी जय सिंह के परिवार के तीन अन्य सदस्यों को बेहतर इलाज के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के समीप पहले से खड़ी ट्रक से एक ओमनी कार टकरा गयी। इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। सभी उत्तर प्रदेश के मऊ जिला अंतर्गत हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली गांव के रहने वाले थे।

मृतकों में धनबाद के कोल्डफील्ड में काम करने वाले जय सिंह भी शामिल हैं। दो अन्य मृतकों की पहचान जय सिंह की बेटी तृप्ति सिंह और परिजन दीनानाथ सिंह के रूप में हुई है। पता चला कि मंगलवार को दोपहर में जयसिंह की चाची कि मृत्यु हो गयी थी और जय सिंह का परिवार दाह संस्कार में शामिल होने देर शाम मऊ के लिए निकला था।

बुधवार की देर रात उनकी ओमनी कार ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना में कार चालक की लापरवाही सामने आयी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कामा बिगहा पास कार पूरी रफ्तार में आ रही थी। ब्रेकर को पार करते समय चालक कार पर नियंत्रण न रख सका और खड़े ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े।

स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. नगर थाना पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल, दारोगा वेंकटेश कुमार, आशुतोष कुमार और विजय कुमार पहुंचे। घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तृप्ति कुमारी (17) ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.