Move to Jagran APP

बाढ़ में हालात बेकाबू, छावनी बना इलाका

बाढ़ थानाक्षेत्र में युवक के अपहरण के बाद उसकी हत्या से हालात बेकाबू हो गए। लोगों ने हाईवे जाम करते हुए तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पटना से जिलाधिकारी, एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2015 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2015 11:21 AM (IST)
बाढ़ में हालात बेकाबू, छावनी बना इलाका

पटना। बाढ़ थानाक्षेत्र में युवक के अपहरण के बाद उसकी हत्या से हालात बेकाबू हो गए। लोगों ने हाईवे जाम करते हुए तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पटना से जिलाधिकारी, एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

loksabha election banner

हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझाकर हाईवे से हटाया गया। पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया गया है। आसपास के थानों समेत सैकड़ों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। युवक के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने एक विधायक के करीबी भूषण सिंह को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर उससे पूछताछ चल रही है।

अस्पताल चौक के पास बुधवार देर शाम दो बाइक पर सवार चार युवक आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच आधा दर्जन लग्जरी वाहन आकर रुका। वाहन में सवार हथियारों से लैश कुछ लोग चारों युवकों की पिटाई शुरू कर दी।

थोड़ी देर बाद चारों युवकों को अलग-अलग वाहनों में बैठाया और फिल्मी स्टाइल में बीच बाजार में वाहनों को कई राउंड घुमाते हुए निकल गए। इसमें दो युवक को बाजार से थोड़ी दूर वाहन से उतार दिया। घटना के कुछ देर बाद तीसरे युवक को लदमा में छोड़ दिया गया। जबकि, चौथे फुदुस कुमार निवासी बाबाढ़ अपहरणकर्ताओं के चंगुल में था, जिसकी हत्या कर शव गुरुवार को फेंक दिया गया।

फूंक दिये पुलिस वाहन

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा। थोड़ी ही देर में आक्रोशित भीड़ ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई। लोगों ने खड़े वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे दर्जनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

घटना सूचना पाकर कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस आक्रोशित भीड़ को देख मूकदर्शक बनी रही। इसी बीच बाढ़ पुलिस चौकी के पास खड़े वाहन को लोगों ने आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर पथराव भी किया। इस दौरान आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

एसपी ने कहा-

ग्रामीण एसपी हरि किशोर राव ने कहा चार युवक के अपहरण की सूचना मिली थी। इसमें दो को रास्ते में और एक को लदमा गांव में छोड़ा गया था। जबकि, चौथे युवक की गुरुवार को लाश मिली है। जहां तक सूचना मिली है उससे यह बात सामने आ रही है कि दिन में दो पक्षों के बीच छेड़खानी को लेकर विवाद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.