Move to Jagran APP

बक्‍सर में दो घरों को चोरों ने बनाया निशाना, कमरों को बाहर से बंद कर ले भागे नकदी व आभूषण

बक्‍सर जिल के राजपुर और कृष्‍णब्रह्म थाना क्षेत्र में बुधवार रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। घरों से नकदी व आभूषण समेत लाखों के सामान की चोरी कर ली। राजपुर एवं कृष्‍णब्रह्म थाना क्षेत्र में घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 05:29 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 05:29 PM (IST)
बक्‍सर में दो घरों को चोरों ने बनाया निशाना, कमरों को बाहर से बंद कर ले भागे नकदी व आभूषण
बक्‍सर के दो घरों से लाखों की चोरी। सांकेतिक तस्‍वीर

राजपुर/कृष्‍णब्रह्म (बक्सर), संवाद सूत्र। बक्‍सर जिल के राजपुर और कृष्‍णब्रह्म थाना क्षेत्र में बुधवार रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। घरों से नकदी व आभूषण समेत लाखों के सामान की चोरी कर ली। राजपुर थाना क्षेत्र के रौनी गांव में बुधवार की रात छत के रास्ते घुसे चोरों ने 30 हजार नकदी और आभूषण चुरा लिए। वहीं कृष्‍णब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज बाजार के रेलवे क्रासिंग के पास एक मकान का ताला तोड़कर 60 हजार नकदी समेत ढाई लाख के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक समानों की चोरी हुई है।

loksabha election banner

कमरों को बाहर से बंद कर की चोरी 

राजपुर के रौनी गांव में चोरों ने जिन कमरे में लोग सो रहे थे, उन्‍हें बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह जगने के बाद घरवालों को चोरी की जानकारी मिली। वहीं गांव के बाहर काली मंदिर में टंगे घंटा को भी चोरोें ने उड़ा लिया है। पीड़‍ित धीरेंद्र पांडेय ने बताया कि चोरों ने पीछे से छत के सहारे घर में प्रवेश कर सबसे पहले जिन कमरों में लोग सोए थे, उन कमरों का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद आराम से बगल के कमरे में रखे गोदरेज एवं सूटकेस को तोड़कर 30 हजार नगद समेत लाखों के जेवरात की चोरी कर ली। सुबह जब नींद खुली तो दरवाजा बाहर से बंद देख पड़ोसियों को आवाज लगाई। पड़ोसियों ने छत के रास्ते ही आकर दरवाजा खोला तब चोरी का पता चला। कमरे में चारों तरफ सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने गांव के बाहर स्थित काली मंदिर में लगे घंटा की भी चोरी कर ली। ग्रामीण अशोक सिंह, अनिल सिंह, चंद्र भूषण पांडेय आदि ने बताया कि मंदिर से घंटा चोरी की यह चौथी घटना है। 

पिता के श्राद्ध में गए, इधर घर में हो गई चोरी   

कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज बाजार के रेलवे क्रासिंग के पास एक मकान का ताला तोड़कर 60 हजार नगद समेत ढाई लाख के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक समानों की चोरी हुई है। इस मामले में गृहस्वाती ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि गृहस्वामी विजय कुमार मिश्रा के पिता का निधन होने से घर और दुकान बंद कर सारे लोग अपने गांव रेहियां गए हुए थे। इसी बीच मंगलवार की मकान के पीछे मौजूद दरवाजा का ताला तोड़कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। गोदरेज में रखे 60 हजार नगदी, ढाई लाख के जेवरात सहित किराये पर दिए गए एक रूम से इलेक्ट्रॉनिक समानों की चोरी कर ली गई है। मामले में अज्ञात चोरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.