Move to Jagran APP

वैशाली में बहन के घर आया युवक रात में निकल पड़ा, चोरी के आरोप में चढ़ा भीड़ के हत्‍थे, पिटाई से मौत

वैशाली जिले के जंदाहा में सोमवार रात चोरी का आरोप लगा एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। वह अपनी बहन के घर गया था। आरोप है कि वहीं से वह गांव के एक व्‍यक्ति के घर में चोरी करने लगा।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 01:22 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 01:22 PM (IST)
वैशाली में बहन के घर आया युवक रात में निकल पड़ा, चोरी के आरोप में चढ़ा भीड़ के हत्‍थे, पिटाई से मौत
अस्‍पताल में गंभीर अवस्‍था में मो जहांगीर। जागरण

जंदाहा (वैशाली), संवाद सूत्र। जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र के बिझरौली गांव में अपनी बहन के घर आए एक युवक को गांव के लोगों ने चोरी के आरो‍प में पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर स्थिति में इलाज के लिए ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान जंदाहा थाना के रसलपुर निवासी मो जहांगीर उर्फ भोला (35) के रूप में की गई है। इस मामले में पांच नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

loksabha election banner

घर में घुस कर रहा था चोरी 

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रसलपुर निवासी जहांगीर अपनी बहन के ससुराल बिझरौली आया हुआ था। बताया जाता है कि बीती रात उसने बिजरौली निवासी मो जलील के घर में चोरी का प्रयास किया। घर में उस समय जलील की पत्‍नी एवं पुत्री थी। खटपट की आवाज सुनकर उनलोगों ने जाकर देखा तो सन्‍न रह गईं। चोरी करते जहांगीर को देख मां-बेटी ने शोर मचाया। इसपर जहांगीर उनके साथ मारपीट करने लगा। इस बीच मां-बेटी शोर मचाती रहीं। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। उनलोगों ने जहांगीर की जमकर धुनाई कर दी। पिटाई से जहांगीर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

बाइक से कोई छोड़ गया घर 

सुबह में कोई बाइक से उसे उसके घर छोड़ गया। जहांगीर की हालत देखकर परिवार के लेाग सन्‍न रह गए। उसे इलाज के लिए जंदाहा के सरकारी अस्‍पताल ले गए। हालत गंभीर देखकर वहां से उसे सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। वहां से हाजीपुर ले जाने के दौरान रास्‍ते में ही जहांगीर ने दम तोड़ दिया।घटना की सूचना पर तीसियौता एवं जंदाहा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। इस मामले में मृतक के स्‍वजन ने पांच नामजद एवं कई अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना से तनाव के हालात हैं। स्‍वजन का कहना है कि उनलोगों ने जानबूझकर हत्‍या कर दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.