Move to Jagran APP

शिक्षिका पद पर चयनित युवती के साथ नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि ने किया यह काम, वैशाली की घटना

वैशाली जिले के भगवानपुर पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्‍य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बिहार सरकार में शिक्षि‍का के पद पर चयनित एक युवती के पिता ने उनके खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 05:27 PM (IST)
शिक्षिका पद पर चयनित युवती के साथ नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि ने किया यह काम, वैशाली की घटना
शिक्षिका को लेकर पंसस फरार। सांकेतिक तस्‍वीर

भगवानपुर (वैशाली), संवाद सूत्र। इश्‍क का रोग इंसान से क्‍या-क्‍या नहीं करवा देता। भगवानपुर के एक नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्‍य को भी इश्‍क का रोग लग गया। अब उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। भगवानपुर थाने में लड़की के पिता ने पंचायत समिति सदस्‍य अरुणोदय कुमार उर्फ प्रशांत देव पर अपहरण का आरोप लगाया है। खास बात यह है कि पंसस ने जिस युवती को भगाया है, उसका शिक्षिका के पद पर चयन हो चुका है। बताया गया है कि आरोपित पंसस शादीशुदा है। 

loksabha election banner

आरोपित के कोचिंग में पढ़ने जाती थी युवती 

प्राथमिकी में युवती के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी प्रतिदिन कोचिंग के लिए जाती थी। इसी दौरान अरुणोदय कुमार ने अपने भाई सुशांत के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि लड़की चयन शिक्षिका के पद पर हो गया था। 25 फरवरी को उसे नियुक्ति पत्र मिलना था। लड़की को सरकारी नौकरी होगी इसी कारण प्रलोभन देकर शादी की नीयत से उसका अपहरण कर लिया है।जानकारी के अनुसार शादीशुदा अरुणोदय सिंह कोचिंग संस्‍थान चलाता है। पंचायत समिति सदस्‍य चुने जाने के बावजूद कोचिंग में पढ़ाने-लिखाने का सिलसिला जारी रहा। उसी कोचिंग में पढ़ने के लिए युवती भी आती थी। बताया जाता है कि इसी दौरान उनके बीच नजदीकी आ गई। इसके बाद कोई परवाह किए बिना पंसस ने यह कदम उठा लिया है। 

रूई धुनने वाला महिला को लेकर फरार 

महुआ थाने के जहांगीरपुर सलखन्नी गांव से एक विवाहिता को बहला-फुसला कर 20 हजार रुपये नकद, उसके जेवरात और पांच वर्षीय बेटे के साथ भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गइ है। इस संबंध में महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी को 20 हजार रुपये नकद, आभूषण और 5 वर्षीय बेटे के साथ मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना स्थित रहमतगंज निवासी मो. जहांगीर ने बहला-फुसला कर भगा लिया है। जहांगीर अपने एक साथी मो. आसिफ के साथ जहांगीरपुर सलखन्नी में रहकर रूई धुनने का काम करता था। इसी क्रम में उसकी जान पहचान हुई थी और वह मिलने-जुलने लगा था। इसी दौरान उसे बहला-फुसला कर भगा ले गया। वह जब उसे खोजते हुए एसके घर मधेपुरा के रहमतगंज गया तो उसके घर वाले में उल्टे गाली-गलौज और मारपीट कर भगा दिया। इस मामले में मो. जहांगीर समेत 8 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.