Move to Jagran APP

तेजप्रताप के घर ना लौटने की बड़ी वजह अब आई सामने, जानिए

तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी के पास घर लौटना नहीं चाहते, इसकी बड़ी वजह सामने आ गई है। क्योकि उनकी पत्नी एेश्वर्या राय राबड़ी आवास में ही रह रही हैं। जानिए राबड़ी ने क्या कहा है...

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 08 Dec 2018 10:56 AM (IST)Updated: Sat, 08 Dec 2018 04:20 PM (IST)
तेजप्रताप के घर ना लौटने की बड़ी वजह अब आई सामने, जानिए
तेजप्रताप के घर ना लौटने की बड़ी वजह अब आई सामने, जानिए

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव अपने परिवार को क्यों छोड़ गए, इस पर पर्दा उठ गया है। जब से तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की याचिका अदालत में दाखिल किए हैं तब से उनकी पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी आवास में ही रह रही है।

loksabha election banner

उसकी मौजूदगी में तेजप्रताप अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहते हैं। इसीलिए तेजप्रताप ने ऐश्वर्या के साथ-साथ परिवार को छोड़ रखा है। वे अपने खास दोस्तों के साथ पटना में ही ठिकाना बना रखे हैं और मीडिया से बचने के लिए जगह को बदल-बदल कर ठिकाना बना रह रहे हैं। लेकिन राबड़ी ने कहा है कि मुझे बेटा और बहू दोनों चाहिए। तो क्या घर वापस लौट आएंगे तेजप्रताप?

ससुराल में रह रहीं एेश्वर्या, नहीं आ रहे तेजप्रताप

खबरों के मुताबिक, तेजप्रताप ने जबसे तलाक की अर्जी दी है, तबसे ऐश्‍वर्या मायने नहीं लौटी हैं बल्कि वह ससुराल में ही रह रही हैं। बता दें कि प्रताप यादव 28 नवंबर से पटना में हैं, लेकिन अब तक घर नहीं लौटे हैं। काफी दिनों से यह चर्चा थी कि तेज प्रताप यादव आखिर घर क्‍यों नहीं लौट रहे हैं?

ऐश्‍वर्या चूंकि उनके घर पर ही रह रही हैं, इसलिए वह मां राबड़ी देवी के पास 10 सर्कुलर रोड स्थित निवास पर नहीं जा रहे हैं। इससे पहले खबर आई थी कि ऐश्‍वर्या अब ससुराल में नहीं हैं बल्कि मायके लौट गई हैं, लेकिन अब यह बात स्‍पष्‍ट हो चली है कि लालू यादव का पूरा परिवार बहू ऐश्‍वर्या के साथ खड़ा है।

राबड़ी देवी का कहना है-मुझे बेटा चाहिए तो बहू भी चाहिए' 

तेज प्रताप यादव जब वृंदावन में थे, तब उन्‍होंने कई बार मां राबड़ी देवी से फोन पर बात की। सूत्रों के हवाले से मीडिया में तब खबरें आई थीं कि तेज प्रताप ने दो मुख्‍य शर्तें मां राबड़ी के सामने रखी थीं। पहली- ऐश्‍वर्या से तलाक के मामले पर परिवार उनका साथ दे और दूसरी शर्त यह थी कि उनके मामला के दोनों बेटों तथा चंद्रिका राय के करीबी को बाहर का रास्‍ता दिखाया जाए। अब खबर आ रही है कि परिवार ऐश्‍वर्या के साथ खड़ा है।

राबड़ी देवी ने स्‍पष्‍ट कर दिया है, 'मुझे बेटा चाहिए तो बहू भी चाहिए।' ऐसे में तेज प्रताप यादव भी जिद पर अड़े हैं और पटना में रहकर भी वह कभी होटल, तो कभी दोस्‍तों के घर पर रह रहे हैं। परिवार के लोग उनके घर आने बाट जोह रहे हैं, लेकिन तेज प्रताप घर नहीं जा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले तक इस बात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। खुद तेज प्रताप यादव ने मीडिया से कहा, 'मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ने को तैयार हूं।' उनके बयान से स्‍पष्‍ट है कि परिवार ऐश्‍वर्या का साथ छोड़ने को तैयार नहीं है। चूंकि, ऐश्‍वर्या राबड़ी के साथ ही हैं, इसलिए तेज प्रताप यादव घर जाने से बच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.