Move to Jagran APP

Video Viral: अब लालू के लाल तेजप्रताप ने किया एेसा काम, कहा-पापा से सीखा है

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब गाय का दूध दुहते नजर आ रहे हैं इसका वीडियो वायरल हो रहा है। तेजप्रताप ने कहा-ये मैंने पिता से सीखा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:48 PM (IST)
Video Viral: अब लालू के लाल तेजप्रताप ने किया एेसा काम, कहा-पापा से सीखा है
Video Viral: अब लालू के लाल तेजप्रताप ने किया एेसा काम, कहा-पापा से सीखा है

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। कभी वो भगवान शिव का रूप धर लेते हैं तो कभी कन्हैया बन बंशी बजाने लगते हैं। इस बार फिर तेजप्रताप अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। इस नए लुक और नए अंदाज के साथ तेजप्रताप सुर्खियों में छा गए हैं। तेजप्रताप ने अबकी बार ग्वाले का भेष धरा है और गाय का दूध दुहते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, तेजप्रताप ने कहा है कि उन्होंने ये विधा पिता लालू यादव से सीखी है।

loksabha election banner

इसके साथ ही तेजप्रताप ने ट्वीट कर विरोधियों पर तंज कसा और वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि हम कृष्ण के वंशज हैं और पापियों के विनाश के लिए ही हमारा जन्म होता है। किसी को संदेह हो तो कंस और कौरवों का इतिहास पढ़ ले। 

तेजप्रताप ने अपनी गाय का नाम रखा है सुरभि

तेजप्रताप ने बताया कि उन्होंने अपनी गाय का नाम सुरभि रखा है और खुद उसकी पूरी देखभाल किया करते हैं। तेजप्रताप ने कहा कि आप सबको मालूम होगा कि हम तो ग्वाले हैं, भगवान कृष्ण के वंशज हैं तो फिर इस काम में शर्म क्यों और कैसी? भगवान कृष्ण भी खुद गाय का दूध निकालते थे।

कहा-चुनाव के लिए तंदुरुस्ती भी जरूरी है

तेजप्रताप ने बताया कि मेरे पिता लालू यादव भी गाय की इसी तरह से सेवा करते थे, यह सब हमने उनसे ही सीखा है। उन्होंने बताया कि हम हर दिन गाय माता सुरभि का दूध निकालते हैं और फिर इसे पीकर तंदुरुस्त रहते हैं। साथ ही उन्होंने चुनाव की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि - आखिर 2020 की लड़ाई में भी तो जाना है तो तंदुरुस्त रहना भी तो जरूरी है। 

गाय ही नहीं, घोड़ा पालने का भी है शौक

बता दें कि तेजप्रताप को गाय पालने के साथ ही घुड़सवारी और घोड़ा पालने का भी शौक है। उन्होंने अपने घोड़े का नाम भी महाराणा प्रताप के घोड़े के नाम पर चेतक ही रखा है ओर वे अपनी गाय सुरभि की तरह उसकी भी पूरी देखभाल खुद किया करते हैं। इसके लिए वे कहते रहते हैं कि इसी चेतक की सवारी कर वो अपने अर्जुन यानि अपने छोटे भाई तेजस्वी को 2020 के रण में जीत दिलाएंगे और इसके सारथी बनेंगे।

वायरल हुए हैं तेजप्रताप के फोटोज

बता दें कि तेजप्रताप सावन महीने में भभूती लगाकर भगवान शिव का रूप धारण कर लेते हैं तो कभी  कृष्‍ण भक्त के रूप में वंशी बजाते और गौशाले में गायों के बीच देखे जाते हैं। कभी वो जिम में कसरत करते नजर आते हैं तो कभी मॉडर्न वेश में गॉगल्स लगाकर खरीदारी करते भी नजर आ जाते हें। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और लोग जमकर कॉमेंट्स भी करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.