Move to Jagran APP

महागठबंधन बनने की एक और कवायद, ममता की रैली में तेजस्वी भी होंगे शामिल

नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नेशनल लेवल पर ताकत दिखाने की तैयारी जोरों पर है। इस बार रैली कोलकाता में हाेगी। ममता बनर्जी की ओर से बुलाई गई रैली में तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 06:52 PM (IST)
महागठबंधन बनने की एक और कवायद, ममता की रैली में तेजस्वी भी होंगे शामिल
महागठबंधन बनने की एक और कवायद, ममता की रैली में तेजस्वी भी होंगे शामिल

पटना [जेएनएन]। नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नेशनल लेवल पर ताकत दिखाने की तैयारी जोरों पर है। इस बार रैली का आयोजन कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से किया जा रहा है। कोलकाता में होनेवाली रैली में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल होेंगे। ये बातें तेजस्वी ने खुद ट्विटर में बुलाई गई चौपाल में कहीं। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ मजबू​त महागठबंधन बनेगा और इसमें राजद की भी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। गुरुवार को ट्विटर पर आयोजित चौपाल में उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की ओर से बुलाई गई रैली में मैं शामिल होने जा रहा हूं। यह रैली 19 जनवरी को होगी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी अब बदल गई है। अब हमारी पार्टी कलम और लैपटॉप वाली हो गई है। 

दरअसल यह तीसरा मौका होगा, जब नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ एक मंच पर बड़े चेहरे जुटेंगे। वहीं यह दूसरा मौका होगा, जब बिहार के बाहर महागठबंधन बनने की कवायद में तेजस्वी यादव बड़ी हस्तियों के बीच मंच पर दिखेंगे। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो की ओर से राजद को रैली में शामिल होने का न्यौता मिला है। 

बता दें कि हाल ही कर्नाटक में सरकार बनी थी, तब मुख्यमंत्री के शपथग्रहण समारोह में देश भर के विपक्षी नेताओं का जुटान हुआ था। उसमें भी अपने अंदाज में तेजस्वी यादव मंच पर नजर आए थे। वहीं, बिहार में जब महागठबंधन की सरकार गिरी थी, तब पटना के गांधी मैदान में राजद ने देश भर के विरोधी नेताओं की रैली बुलाई थी। इसमें भी तेजस्वी अपने अंदाज में दिखे थे। इस रैली में ममता बनर्जी भी पहुंची थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.