Move to Jagran APP

Tejashvi Yadav: बीमारी के बीच भी चुनाव मैदान पर डटे नजर आए तेजस्वी यादव, कमर दर्द से नहीं मिली राहत

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को फिलहाल कमर दर्द के आराम से राहत नहीं मिली और इसके बावजूद चुनाव के बीच वे चुनावी जनसभा कर रहे हैं। तेजस्वी आराम करने से भी बच रहे हैं। सोमवार को तेजस्वी बीमारी के बीच सारण व सिवान पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने कई जनसभाओं को भी संबोधित किया।

By Sunil Raj Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 06 May 2024 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 10:30 PM (IST)
बीमारी के बीच भी चुनाव मैदान पर डटे नजर आए तेजस्वी यादव (File Photo)

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashvi Yadav: बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को फिलहाल कमर दर्द के आराम से राहत नहीं मिली है। बावजूद चुनाव के बीच वे आराम करने से बच रहे हैं।

loksabha election banner

सोमवार को बीमारी के बीच भी एक सारण और सिवान पहुंचे और यहां कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी उनके साथ लगातार साए की तरह साथ रहे।

एयरपोर्ट से व्हील चेयर पर बाहर आते देखा गया

रविवार को कमर दर्द में अचानक तेजी आने के बाद नेता प्रतिपक्ष को पटना एयरपोर्ट से व्हील चेयर पर बाहर आते देखा गया था। कमर दर्द की वजह से उन्हें चलने-फिरने यहां तक की उठने और बैठने में भी दिक्कत हो रही है। इसके बावजूद वे चुनावी सभाओं के अपने कार्यक्रम को रद करने से बच रहे हैं।

चुनावी सभाओ को किया संबोधित

रविवार की रात आराम करने के बाद सोमवार को तेजस्वी इसी बीमारी और दर्द के बीच सारण और सिवान को प्रस्थान कर गए। सारण में तेजस्वी यादव अपनी बहन और इस लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के समर्थन में एयरपोर्ट मैदान, राजेंद्र स्टेडियम में दो अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

मंच पर खड़े होने में आ रही थी दिक्कत

मंच पर खड़े होने में नेता प्रतिपक्ष को समस्या आ रही थी। जिसे देखते हुए साथ चल रहे विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी आगे आए। उन्होंने तेजस्वी का सहारा दिया और सहनी के कंधे के सहारे उन्होंने मतदाताओं को संबोधित किया। इसके बाद वे सिवान पहुंचे।

यहां उन्होंने पार्टी उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी के समर्थन में रघुनाथपुर खेल मैदान और इसके बाद राजपुर खेल मैदान में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। देर शाम तेजस्वी वापस पटना लौटे तो एक बार फिर व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से बाहर नजर निकले और आवास के लिए प्रस्थान कर गए।

ये भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav : चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन...

Nitish Kumar : 'भितरघात करने वालों को चुनाव बाद...', भरी सभा में नीतीश ने किसको दे डाली चेतावनी? सियासी हलचल तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.