Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'देख रहे हो ना विनोद...', अचानक तेजस्वी को क्यों याद आई 'Panchayat' वेब सीरीज

तेजस्वी यादव को बीच चुनाव पंचायत वेब सीरीज याद आ गई है। उन्होंने पंचायत सीरीज का एक फेमस डायलोग का इस्तेमाल प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करने के लिए किया। उन्होंने एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे चरण के बाद 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया। देख रहे हो ना विनोद। वहीं राजद प्रवक्ता ने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 26 Apr 2024 09:31 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 09:31 PM (IST)
'देख रहे हो ना विनोद...', अचानक तेजस्वी को क्यों याद आई 'Panchayat' वेब सीरीज

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashwi Yadav लोकसभा के दूसरे चरण की पांच सीटों पर मतदान के बाद राजद ने सभी सीटों पर आईएनडीआईए उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है।

loksabha election banner

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने एक्स मीडिया एकाउंट पर व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि दो चरणों के चुनाव के बीच ही प्रधानमंत्री ने अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाना बंद कर दिया है। देख रहे हो न विनोद।

'मतदान केंद्रों से मिले फीडबैक...'

वहीं राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि मतदान केंद्रों से मिले फीडबैक के अनुसार, आइएनडीएआइए अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से काफी मतों के अंतर से चुनाव जीतने जा रहा है।

उन्होंने कहा, राजद के प्रदेश कार्यालय से बांका, भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज के एक-एक बूथ पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने से जो स्थिति सामने आई है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि महागठबंधन जीत रहा है।

चितरंजन गगन ने कहा कि महागठबंधन को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन मिला है और विपक्षी उम्मीदवारों को मतदाताओं ने सीधे तौर पर खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने नौकरी, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर वोट किया है साथ हीं नफरत और घृणा की राजनीति को पूरे तौर पर खारिज कर दिया है। एनडीए नेताओं के नकारात्मक भाषणों का उल्टा असर पड़ा है।

ये भी पढ़ें- Bihar Second Phase Voting Percentage: दूसरे चरण में पांच सीटों पर 59 प्रतिशत मतदान, कटिहार रहा सबसे आगे

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू यादव को झटका देगा ये कद्दावर नेता, नीतीश कुमार के साथ पक्की हुई डील?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.