Move to Jagran APP

तेजस्वी बोले- मैं सिंगल से शादीशुदा हो गया लेकिन नीतीश अबतक नहीं बुला पाए बैठक, बिहार में बनेगी हमारी सरकार

जातीय जनगणना के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर से बिहार सरकार पर हमलावर हैं। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर बड़ा तंज किया है उन्होंंने कहा है कि मैं सिंगल से शादीशुदा हो गया लेकिन मुख्यमंत्री अबतक बैठक नहीं बुला पाए।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 09:07 AM (IST)
तेजस्वी बोले- मैं सिंगल से शादीशुदा हो गया लेकिन नीतीश अबतक नहीं बुला पाए बैठक, बिहार में बनेगी हमारी सरकार
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव

 पटना, आनलाइन डेस्क। जातीय जनगणना को लेकर बिहार में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नए साल में नेता प्रतिपक्ष लगातार जाति आधारित जनगणना को लेकर बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। रविवार को तेजस्वी यादव ने कहा है कि मैं सिंगल से शादीशुदा हो गया लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सर्वदलीय बैठक नहीं बुला पाए। सीएम नीतीश जातीय जनगणना कराना ही नहीं चाहते। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि बिहार में हमारी सरकार जरूर बनेगी।

loksabha election banner

'मैं सिंगल से शादीशुदा हो गया'

तेजस्वी यादन ने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री जी के पास जातीय जनगणना को लेकर मिलने गया था तब मैं सिंगल था। आज मैं शादीशुदा हो गया लेकिन सर्वदलीय बैठक अबतक नहीं हो पाई। मैं सिंगल से मैरेड हो गया लेकिन बैठक का कुछ अता पता नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार कोई निर्णय नहीं ले पाती इसलिए हर मोर्चे पर फिसड्डी है।

बैठक का मतलब ही क्या- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में जातीय जनगणना को लेकर प्रस्ताव पारित हो चुका है तो फिर बैठक का मतलब ही क्या था।उन्होंने कहा कि जान बूझकर देरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में गरीबी, पलायन, अपराध, बेरोजगारी से यहां की जनता परेशान है। तेजस्वी यादव ने यह भी दावा कि है कि बिहार में हमारी सरकार जरूर बनेगी। गौरतलब है कि पिछले साल विधानमंडल के सत्र के दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार मे ंजातीय जनगणना करने की मांग सीएम नीतीश से की थी। इसके मुख्यमंत्री ने भी ऐलान किया था कि राज्य में जाति आधारित जनगणना होगी इसको लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाने की बात कही गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.